पहली नजर में ही वीर साहू से सपना चौधरी को हो गया था प्यार, जानें क्यों…

Smart News Team, Last updated: 13/10/2020 03:51 PM IST
  • हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी पिछले कुछ समय से अपनी शादी और मां बनने को लेकर चर्चा में छाई हुईं है. सपना की शादी और मां बनने की खबर ने तो फैंस को चौंका कर रख दिया. हालांकि बाद में सपना के पति वीर साहू ने लाइव आकर इन खबरों की पुष्टि कर डाली. लेकिन आइए जानते हैं सपना को वीर से शादी क्यों की.
सपना चौधरी फोटो साभार-हिंदुस्तान

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी और वीर साहू की शादी इन दिनों चर्चा में बनी हुई है. पहले तो हर कोई ये जानने की कोशिश कर रहा था कि आखिर इस कपल ने अपनी शादी क्यों छुपाई. हालांकि बाद में ये पता चला कि वीर के फूफा का निधन हो गया था, इसलिए जनवरी में कोर्ट मैरिज करने के बाद इस कपल ने सेलिब्रेशन नहीं किया. तो वहीं फैंस ये जानने के लिए बेहद उत्सुक रहते हैं कि आखिर सपना चौधरी और वीर साहू का रिलेशनशिप कैसे शादी तक पहुंचा.

सपना चौधरी और वीर साहू करीब चार साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. जिससे दोनों एक दूसरे के बारे में हर छोटी और बड़ी बात जान चुके थे. सपना और वीर ने दुनिया की नजर में अपना स्टेटस वैसे तो हमेशा सिंगल ही रखा. लेकिन एक दूसरे को करीब से जानने का मौका अपने हाथ से नहीं जाने दिया. यहीं कारण था कि सपना और वीर हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए.

मिर्जापुर 2 का नया टीजर हुआ रिलीज, जगं की तैयारी शुरू

सपना और वीर एक ही प्रोफेशन से आते हैं, ऐसे में इनके रिश्ते की सबसे अच्छी बात यही है. सपना की फैन-फॉलोइंग बिग बॉस में आने के बाद और बढ़ गई. तो वहीं वीर साहू भी बब्बू मान के नाम से हरियाणवी एक्टर के तौर पर खूब लोकप्रिय हैं. सपना और वीर ये बात अच्छे से समझते थे कि वो जिस प्रोफेशन से हैं, उसमें दूसरे पार्टन को एडजस्ट करना उनके लिए कितना मुश्किल था.

सपना और वीर को इस बात की समझ अच्छे से है कि कई बार उन्हें सेलिब्रिटी होने के कारण ऐसी सिचुएशन का भी सामना करना पड़ेगी, जो उनके रिश्ते पर असर डाल सकता है. हाल ही में सपना के मां बनने के बाद उन्हें खूब ट्रोल किया गया, इस सिचुएशन को वीर ने बखूबी संभाला. एक तरफ सेलेब्स अपनी शादी को लेकर हफ्तों तक मीडिया में छाए रहते हैं. तो वहीं वीर और सपना ने अपने सेलिब्रिटी स्टेट्स को पीछे रख बहुत ही सिंपल तरीके से शादी कर ली.

रिया के समर्थन में उतरे रितेश देशमुख, कहा- सच से ज्यादा शक्तिशाली कुछ भी नहीं

अन्य खबरें