Video: मां बनने के बाद पहली परफॉर्मेंस में ‘आंख्या काजल’ पर सपना ने लूटी महफिल

Smart News Team, Last updated: 21/11/2020 04:27 PM IST
  • हरियाणवी सुपरस्टार सपना चौधरी मां बनने के बाद पहली बार तेरी आँखों का यो काजल के गाने पर परफॉर्मेंस देकर महफिल लूट लिया. दिल्ली के रानी बाग में अपने नए अंदाज से उन्होंने अपने फैंस को महफिल में झूमने के लिए मजबूर कर दिया.
हरियाणवी सुपर स्टार सपना चौधरी आंख्या काजल पर परफॉर्मेंस देती हुई.

हरियाणवी सुपरस्टार डांसर सपना चौधरी ने वीर साहू से शादी और एक बेटे की मां बनने के बाद पहली बार अपनी परफॉर्मेंस दिल्ली की एक शादी में दी. उन्होंने अपने नए अंदाज से दर्शकों को दीवाना बना लिया. तेरी आंख्यो का यो काजल गाने पर सपना चौधरी ने दिल्ली के रानी बाग में एक मैरिज फंक्शन में धमाकेदार डांस कर सबको चौंका दिया. सपना ने जनवरी में वीर साहू से शादी की थी लेकिन वीर के फूफा के निधन और बाद में कोरोना लॉकडाउन के कारण उनकी शादी की बात बेटे के जन्म के बाद अक्टूबर में ही सामने आई.

शानदार परफॉर्मेंस देने के दौरान अपने फैन्स को सपना चौधरी ने सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क लगाने का संदेश दिया. परफॉर्मेंस देने के दौरान उनके फैंस काफी उत्साहित नजर आए. बता दें कि पहले शादी फिर लॉकडाउन और प्रेग्नेंसी के चलते वह कई महीनों से स्टेज शो नहीं कर पाई. दिल्ली के रानीबाग में शादी समारोह में पहुंचकर सपाना चौधरी ने धमाकेदार परफॉर्मेंस कर महफिल लूट ली है. सपना चौधरी ने अपने गाने आंख्या का काजल और गजबन पानी ने चाली पर खूब ठुमके लगाएं. 

Video: मां सपना चौधरी की स्टेज वापसी, दिल्ली में डांस परफॉर्मेंस से हिलाया स्टेज

सपना चौधरी ने अपना करियर हरियाणा की एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ शुरू की थी. अपने करियर के शुरुआती दिनों में सपना चौधरी रागनी कलाकारों के साथ काम करती थी. इसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया. उनके स्टेज शो की काफी मांग रहती है उनके फैंस उनके ठुमके के दीवाने हैं. सपना चौधरी हरियाणा के कई गानों में भी नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड में भी बनाई है. 

Birthday Special: भोजपुरी क्वीन मोनालिसा के जन्मदिन पर देखिए उनकी खूबसूरत PHOTOS

सपान चौधरी के वीडियो अक्सर इंटरनेट पर धूम मचाते हैं. उनके वीडियो को दर्शक खूब पंसद करते हैं. उनके स्टेज परफॉर्मेंस को देखने के लिए लोगों की जबरदस्त भीड़ उमड़ पड़ती हैं.सपना चौधरी का सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला गाना तेरी आँखों का यो काजल है. यह गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें सपना चौधरी के परफॉर्मेंस के लोग फैन हो जा रहे हैं. 

अन्य खबरें