सपना चौधरी ने बच्चों संग खेला ये खेल, जूते-चप्पलों से हुई खूब धुनाई,वीडियो वायरल

Smart News Team, Last updated: Tue, 8th Jun 2021, 3:11 AM IST
  • एक्ट्रेस सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह गांव में बच्चों संग खेलती हूं खूब मस्ती करती नजर आई. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.
हरियाणवी छोरी सपना चौधरी. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

हरियाणवी एक्ट्रेस डांसर सपना चौधरी हमेशा ही अपने लुक और डांस वीडियो को लेकर छाई रहती है. सोशल मीडिया पर आए दिन उनके खूबसूरत फोटो वीडियो देखने को मिलते हैं. लेकिन इस बार देसी छोरी का बिल्कुल अलग अंदाज देखने को मिला, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है.

सपना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है,जिसे देख फैंस उनके लुक नहीं बल्कि अंदाज से प्यार कर बैठे. वीडियो में सपना गांव में बच्चों संग खेलती हुई खूब मस्ती करती नजर आ रही है. चारों ओर से उन्हें छोटे छोटे बच्चों ने घेर लिया है और आखिर में तो वह बच्चों से चप्पलों से मार भी खाती है. वीडियो को शेयर करते हुए सपना ने बताया कि उनके हरियाणा में इस खेल को 'खोसड़ेमार' कहा जाता है.

इसके बाद सपना ने फैंस से पूछा कि आपके यहां इस खेल को क्या कहते हैं. सपना के इस पोस्ट पर खूब लाइक कमेंट देखे जा सकते हैं. सभी कमेंट कर इस खेल का नाम बता रहे हैं. कमेंट करते हुए फैंस ने इस गेम के जूत घर, चांद पर चप्पल, बंदर किल्ला, रसड़ी, बहन सतोलिया जैसे अलग अलग नाम बताए. बता दें कि सपना हाल ही में अपने ब्राइड फोटोशूट को लेकर खूब चर्चा में रहीं.  उन्होंने पिंक और पीच कलर के लहंगे में फोटोशूट की वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही है.

अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म ‘ओ माय गॉड 2’ में हुई यामी गौतम की एंट्री

अन्य खबरें