सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की बेटे के साथ पहली फोटो, लिखा स्पेशल कैप्शन

Smart News Team, Last updated: 15/12/2020 06:05 PM IST
  • हाल ही में मां बनीं सपना चौधरी ने पहली बार सोशल मीडिया पर अपने बेटे के साथ फोटो शेयर की है. मां-बेटे की फोटो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है. फोटो शेयर करने के साथ ही सपना ने स्पेशल नोट भी लिखा है.
सपना चौधरी के बेटे की पहली झलक, फोटो साभार-इंस्टाग्राम

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी हाल ही में वीर साहू के साथ अपनी शादी और मां बनने की खबरों को लेकर खूब चर्चा में थीं. मां बनने और गुपचुप तरीके से शादी करने को लेकर सपना इन दिनों खबरों में बनी रही. वहीं अब सपना ने अपने बेटे की पहली फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है. फोटो में सपना के बेटे की पहली झलक देखी जा सकती है.

सपना ने कुछ देर पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर बेटे के साथ एक फोटो शेयर की है. ये पहली फोटो है जिसमें सपना और उनके बेटे एक साथ नजर आ रहे हैं. फोटो में अपने छोटे राजकुमार को कंधे से लगाए हुए दिखाई दे रही है. इस खूबसूरत फोटो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. फोटो शेयर करने के साथ ही सपना ने बेहद इमोशनल कैप्शन भी लिखा है.

सपना ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'हज़ारों साल नर्गिस अपनी बेनूरी पे रोती है. बड़ी मुश्किल से होता है चमन में दीदावर पैदा'... फोटो में सपना ने पर्पल कलर की स्वेटर पहनी हुई है. वहीं बेटे को रेड व्हाइट स्ट्राइप का स्वेटर और रेड कैप में देखा जा सकता है. फोटो में बेटे का चेहरा पूरी तरह से साफ नजर नहीं आ रहा है. हां लेकिन फिर भी मां बेटे के इस फोटो को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है.

मालूम हो कि अचानक सपना चौधरी के मां बनने की खबर सामने आई थी, जो उनके पति वीर साहू ने दी थी. सपना ने लंबे समय तक अपनी शादी और प्रेगनेंसी की बात फैंस से छुपा कर रखी थी. हालांकि शादी और बेटे की खबर के बाद सोशल मीडिया पर सपना को फैंस का खूब प्यार और बधाईंया मिली.

अन्य खबरें