रोडीज र‍िवोल्‍यूशन फेम साकिब खान ने छोड़ी मॉडलिंग, कहा- अल्लाह को शौंप रहा हूं

Smart News Team, Last updated: 07/04/2021 05:36 PM IST
  • रोडीज र‍िवोल्‍यूशन फेम साकिब खान ने भी अपनी लाइमलाइट की दुनिया छोड़ दी है. उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है.
रोडीज र‍िवोल्‍यूशन फेम साकिब खान

टीवी फिल्म जगत के कई ऐसे जाने माने स्टार हैं, जिन्होंने अपनी लाइमटाइट को छोड़ धर्म की राह चुन ली है. जो अक्सर चर्चा का विषय बना रहा है. इसी बीच रोडीज र‍िवोल्‍यूशन फेम साकिब खान ने भी अपनी लाइमलाइट की दुनिया छोड़ दी है. उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है. उन्होंने पोस्ट शेयर कर लिखा कि भाइयों और बहनों, उम्‍मीद है आप सभी ठीक होंगे. आज की पोस्‍ट इस बात की घोषणा के ल‍िए है कि मैंने शोब‍िज को अलव‍िदा कह द‍िया है तो अब मैं आगे मॉडल‍िंग या एक्टिंग नहीं करूंगा.

उन्होंने आगे लिखा कि ऐसा नहीं है कि काम नहीं है मेरे पास इसल‍िए मैंने इसे छोड़ने का फैसला ल‍िया है. मेरे हाथ में कुछ बहुत अच्‍छे प्रोजेक्‍ट्स थे. बस अल्‍लाह की मर्जी नहीं थी. जरूर कुछ अच्‍छा और बेहतर अल्‍लाह ने सोचा होगा मेरे ल‍िए. इनशांअल्‍लाह. वह सबसे अच्‍छा रच‍ियेता है.' इस फोटो में देख सकते हैं कि साकिब खान व्हाइट कलर के कुर्ते में टोपी लगाए नजर आ रहे हैं.

ट्विकंल खन्ना ने अपने खूबसूरत गार्डन का वीडियो किया शेयर, फैन्स कर रहे खूब तारीफ

इससे पहले फिल्म दंगल में गिता फोगाट का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस जारा वसीम ने भी अपनी लाइमलाइट की दुनिया को अलविदा कह दिया था. उसके बाद सना खान ने भी बॉलीवुड छोड़कर धर्म का रास्ता अपनाया था. इन सब के बाद अब साकिब खान ने भी धर्म का रास्ता चुना है. सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर काफी चर्चा हो रही है.

 

अन्य खबरें