अमृता सिंह ने की सारा अली खान की चंपी,पहली बार पर्दे पर भी दिखेगी मां-बेटी जोड़ी

Smart News Team, Last updated: Tue, 8th Jun 2021, 6:33 PM IST
  • सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर एक प्यारी फोटो शेयर की है, जिसमें उनकी मां अमृता सिंह सारा के बालों में चंपी करती नजर आ रही है. जल्द ही मां बेटी की जोड़ी पर्दे पर भी साथ नजर आने वाली है. ये फोटो उनके एक नए प्रोजेक्ट से रिलेटेड है.
सारा अली खान और मां अमृता सिंह. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और हमेशा ही अपनी फोटो वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती है. फैमिली के साथ भी सारा सोशल मीडिया पर अक्सर फोटो वीडियो शेयर करती रहती है. भाई इब्राहिम और मां अमृता सिंह के साथ वह पहले भी इंस्टाग्राम पर कई फोटो शेयर कर चुकी हैं. लेकिन फिलहाल मां बेटी की ये लेटेस्ट फोटो काफी चर्चा में बनी हुई है.

सारा ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वह मां अमृता से बालों में चंपी करवाती नजर आ रही है. मां बेटी की इस खूबसूरत फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर तो मां बेटी की जोड़ी खूब देखने को मिलती है. लेकिन अब तक पर्दे पर दोनों को एक साथ नहीं देखा गया है. लेकिन फैंस की ये मुराद भी अब जल्द ही पूरी होने वाली है. बताया जा रहा है कि मां बेटी की ये फोटो उनके नए प्रोजेक्ट से रिलेटेड है. खबरों की माने तो सारा और अमृता पहली बार पर्दे पर एक साथ नजर आने वाले हैं. यह एक हेयर केयर ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए होगा.

सारा अली खान कई ब्रांड के विज्ञापनों में देखी गई हैं. लेकिन अमृता सिंह लंबे समय बाद किसी विज्ञापन में नजर आएंगी.  काम को लेकर बात करें तो अमृता सिं आखिरी बार तापसी पन्नू और अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘बदला’ में नजर आई थी. वहीं सारा अली खान को आखिरी बार फिल्म कुली नंबर 1 में देखा गया था. अब जल्द ही वह फिल्म ‘अतरंगी रे’ में दिखाई देंगी.

विद्या बालन यूं कर रहीं फिल्म शेरनी का प्रमोशन, पहनी टाइगर फेस प्रिंट वाली साड़ी

अन्य खबरें