World Environment Day: सारा अली खान ने फनी शायरी के साथ की नेचर की बात

Smart News Team, Last updated: Sat, 5th Jun 2021, 5:38 PM IST
  • आज वर्ल्ड एनवायरनमेंट डे पर सारा अली खान ने एक वीडियो शेयर की है, जिसमें प्रकृति का खूबसूरत दृश्य देखा जा सकता है. लेकिन इसके साथ ही उन्होंने एक शायरी भी बोली है, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है.
सारा अली खान.फोटो साभार-इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने वैसे तो हमेशा ही सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट को लेकर चर्चा में रहती है. वहीं इसबीच उनकी एक वीडियो सामने आई है, जो खूब वायरल हो रही है. आज यानी 5 जून World Environment Day के तौर पर सभी सेलेब्स सोशल मीडिया पर फोटो वीडियो शेयर कर रहे हैं. ऐसे में सारा अली खान ने प्रकृति के खूबसूरत नजारे को लेकर एक वीडियो शेयर की है जो खूब पसंद किया जा रहा है.

इंस्टाग्राम पर सारा ने जो वीडियो शेयर की है उसमें प्रकृति का खूबसूरत नजारा देखा जा सकता है. आसपास चट्टान, पेड़, खूबसूरत वादियां और बदती नदी देखी जा सकती है. सारा अली खान वीडियो को शेयर कर एक शायरी बोलते हुए कहती है- नमस्कार दर्शकों जैसा कि आप सुन सकते हैं that is the पानी की ध्वनि It is beautiful oh so sunny,the hear is lovely स्वीट as हनी. सारा का ये वीडियो और उनकी फनी शायरी लोगों को खूब पसंद आ रही है.

वीडियो को शेयर करते हुए सारा कैप्शन में लिखती हैं-नमस्ते दर्शकों आप सभी को विश्व पर्यावरण दिवस की शुभकामनाएं. हम जिस हवा में सांस लेते हैं, जो पानी पीते हैं, जिस जमीन पर रहते हैं और जिस जीवन का नेतृत्व करते हैं, उसके लिए प्रकृति मां का धन्यवाद. मैं आशा करता हूं कि हम जिस ग्रह पर रहते हैं, उसके लिए हम सभी का अधिक आभार, सम्मान और प्रशंसा हो सकती है.

लेटेस्ट फोटो में दिखा हरियाणवी गर्ल सपना चौधरी का कूल अंदाज, फैंस बोले- कतई जहर

अन्य खबरें