सारा अली खान ने कुली नंबर 1 के गाने 'जेठ की दुपहरी में' पर किया वर्कआउट

Smart News Team, Last updated: 14/12/2020 02:11 AM IST
  • सारा अली खान जल्द ही फिल्म कुली नंबर 1 में नजर आने वाली है. लेकिन इससे पहले वह अपने एक वर्कआउट डांस वीडियो को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. सोशल मीडिया में सारा का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.
सारा अली खान.फोटो साभार-इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान वैसे तो हमेशा ही सोशल मीडिया पर अपनी फोटो वीडियो शेयर करती रहती है. लेकिन इस बार उनका एक वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है और ये सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. यकीनन ये वीडियो देख आप भी बार बार इसे देखने पर मजबूर हो जाएंगे.

सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह 90 के दशक के गाने 'जेठ की दुपहरी में गर्मी लगे है' पर वर्कआउट करती नजर आ रही है. जी हां गाने पर आपने डांस तो खूब देखे होंगे लेकिन सारा अपनी अतरंगी और चुलबलेपन के लिए भी जानी जाती है. इस बार सारा ने साबित कर दिया कि वह कुछ भी कर सकती है. 90 के दशक के इस गाने पर सारा जिम में वर्कआउट करती नजर आई. इस वीडियो को शेयर करते हुए सारा लिखती हैं- सुनहरी दोपहरी.

आपको बता दें कि गाना 'जेठ की दुपहरी में गर्मी लगे है' फिल्म 1995 में आई कुली नंबर 1 का है, जिसमें गोविंदा और करिश्मा कपूर नजर आए थे. अब इसी फिल्म के रीमेक में सारा अली खान और वरुण धवन नजर आएंगे. सारा का ये वीडियो कुली नंबर 1 के प्रमोशन को लेकर है. सारा और वरुण की कुली नंबर वन 25 दिसंबर को ओटीट प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज हो रही है. इससे पहले टीम इसके प्रमोशन को लेकर कोई कसर नहीं छोड़ रही.

'मैदान' की रिलीज डेट का अजय देवगन ने किया ऐलान

अन्य खबरें