ससुराल सिमर का 2 फेम राजीव पॉल कोरोना पॉजिटिव

Smart News Team, Last updated: Fri, 7th May 2021, 9:23 PM IST
  • टीवी सीरियल "ससुराल सिमर का 2" के एक्टर राजीव पॉल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी है की उन्होंने कोरोना का टेस्ट करवाया था. जिसकी रिपोर्ट आज आई है और उनकी पता चला है की वो कोरोना की गिरफ्त में है. जिसके तुरंत बाद ही उन्होंने खुद को अपने घर पर आइसोलेट कर लिया है.
राजीव पॉल कोरोना पॉजिटिव

देश भर में हर दिन लाखों लोगों की कोरोना के गिरफ्त में आने की खबरें सामने आ रहीं है. ऐसे में कई सारे बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के कई सितारों की भी कोरोना से संक्रमित होने की खबरें आई है. जिसमे अब एक नया नाम सामने आया है. टीवी सीरियल "ससुराल सिमर का 2" के एक्टर राजीव पॉल भी कोरोना का शिकार हो चुके है. इस बात का खुलासा खुद राजीव पॉल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए की है. राजीव पॉल ने आगरा से मुंबई तक का सफर किया था.

 जिसके बाद से उनकी तबीयत बिगड़ने लगी थी और फिर राजीव पॉल ने कोरोना का टेस्ट करवाया और रिपोर्ट आने पर उनको पता चला की वो कोरोना की गिरफ्त में आ चुके है.एक्टर राजीव पॉल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की है. साथ ही एक गाने की कुछ लाइंस लिख कर इस बात की जानकारी दी की राजीव पॉल के एक यात्रा के बाद से उनकी बुखार आने लगा था.

विराफ पटेल और सलोनी खन्ना ने की कोर्ट मैरिज, शादी के पैसे को करेंगे डोनेट

जिसके बाद उन्होंने कोरोना का टेस्ट करवाया और आज ही 7 मई को रिपोर्ट आई. जिससे पता चला है कि वह कोरोना पॉजिटिव है. हालांकि वो खुद को फिट और ठीक महसूस कर रहे है और डॉक्टर के कहने पर होम क्वारंटाइन है और डॉक्टर की सलाह के साथ साथ दवाइयां भी ले रहे है.

 

अन्य खबरें