सतीश मानशिंदे का खुलासा- रिया चक्रवर्ती ने ऐसे बिताएं कैदियों के बीच 28 दिन

Smart News Team, Last updated: 08/10/2020 11:51 AM IST
  • सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस मामले में रिया चक्रवर्ती 28 दिनों तक न्यायिक हिरासत में थी. हालांकि बॉम्बे हाईकोर्ट ने कल यानी 7 अक्टूबर को रिया चक्रवर्ती की जमानत पर मुहर लगा दी. अब इस पूरे मामले पर रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने चुप्पी तोड़ी है.
रिया चक्रवर्ती फोटो साभार-हिंदुस्तान

रिया चक्रवर्ती करीब एक महीने तक मुंबई की भायखला जेल में रहीं, हालांकि बुधवार को बॉम्बे हाईकोर्ट ने उनकी जमानत पर मुहर लगा दी. जिसके बाद रिया चक्रवर्ती अब अपने घर वापस आ चुकी हैं. रिया का एक महीने तक जेल में क्या रूटीन था, क्या-क्या वो किया करती थीं. अब इन सभी बातों का खुलासा हो चुका है. बता दें 8 सितंबर को एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार कर लिया था, एक्ट्रेस तब से ही जेल में रह रहीं थी. 

एनडीटीवी से बात करते हुए सतीश मानशिंदे ने रिया को बंगालन बाघिन बताया है. बात करते हुए मानशिंदे ने आगे कहा- सालों बात मैं किसी क्लाइंट से मिलने व्यक्तिगत रूप से जेल के अंदर गया था. जांच एजेंसियां रिया चक्रवर्ती के पीछे पड़ी हुई थीं, और उन्हें खूब परेशान किया जा रहा था. मानशिंदे ने कहा कि वो जेल जाकर ये देखना चाहते थे कि रिया किस स्थिति में जेल के भीतर रह रहीं थी. मानशिंदे के अनुसार रिया जेल में काफी अच्छे तरीके से रह रही थीं.

ड्रग्स केस मामले में एक महीने बाद भायखला जेल से रिहा हुईं रिया चक्रवर्ती

 खुद की देखभाल रिया जेल के अंदर अच्छे से करती थीं. जेल के कैदियों और खुदके लिए योग क्लासेज संचालिकर करती थीं रिया चक्रवर्ती. जेल में रिया कैदियों को योग सिखाती थीं. जेल के अनुसार उन्होंने खुद को एडजस्ट कर लिया था, कारण ये था कि घर का खाना उन्हें कोरोना महामारी के कारण मिल पाना संभव नहीं था. कैदियों के साथ एक समान्य महिला की तरह ही रहती थीं. एक आर्मी वाले की लड़की होने के कारण युद्ध जैसी परिस्थितियों का सामना रिया ने काफी अच्छे से किया. अब रिया किसी का भी सामना कर सकती हैं.

ऋचा चड्ढा ने मानहानी का केस वापस लेने के लिए एक्ट्रेस के सामने रखी ये शर्त

 

अन्य खबरें