प्रेग्नेंट नीना गुप्ता से सतीश कौशिक ने जताई थी शादी की इच्छा

Smart News Team, Last updated: Tue, 15th Jun 2021, 10:58 PM IST
बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने अभिनेत्री नीना गुप्ता की ऑटोबायोग्राफी ‘सच कहूं तो’ लॉन्च की. उसी के बाद से ये काफी सुर्खियों में है. इस ऑटोबायोग्राफी में नीना के जीवन से जुड़ी व्यक्तिगत घटनाएं और उतार चढ़ाव का वर्णन है.
प्रेग्नेंट नीना गुप्ता से सतीश कौशिक ने जताई थी शादी की इच्छा

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने अभिनेत्री नीना गुप्ता की ऑटोबायोग्राफी ‘सच कहूं तो’ लॉन्च की. उसी के बाद से ये काफी सुर्खियों में है. इस ऑटोबायोग्राफी में नीना के जीवन से जुड़ी व्यक्तिगत घटनाएं और उतार चढ़ाव का वर्णन है. करीना कपूर से इंस्टाग्राम वीडियो चैट के दौरान नीना ने बताया कि वो यह ऑटोबायोग्राफी लिखने में उन्हें 20 साल लग गए. नीना कहती हैं कि मैं सोचती हूं कि क्या अभी भी लोग इसे पढ़ेंगे?

नीना ने अपनी इस किताब में एक और खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि जब वह प्रेग्नेंट थीं तो सतीश कौशिक ने उनसे शादी करने की इच्छा जताई थी. दरअसल नीना बिना शादी के विवियन रिचर्ड्स के बच्चे की मां बनने वाली थीं. उस समय सतीश कौशिक ने उन्हें शादी का ऑफर दिया था. सतीश का कहना था कि अगर बच्चे का रंग डार्क हुआ तो वह शादी के बाद कह सकती हैं कि यह बच्चा सतीश कौशिक का है. किसी को किसी बात पर शक भी नहीं होगा. हालांकि नीना ने सतीश कौशिक के इस ऑफर को मना कर दिया था.

बता दें कि नीना गुप्ता 1980 के दशक के दौरान वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ रिलेशन में थीं. उस दौरान नीना प्रग्नेंट हो गई थी. सतीश कौशिक ने नीना की बेटी के जन्म से पहले उन्हें ये ऑफर दिया था. हालांकि नीना ने अपनी बेटी मसाबा गुप्ता को सिंगल मदर के रूप में पालने के फैसला किया. नीना को अपने इस फैसले की वजह से मीडिया और आम लोगों अनुचित बातों का सामना करना पड़ा था.

 

हालांकि नीना गुप्ता अब विवेक मेहरा के साथ हैप्पली मैरिड लाइफ जी रही हैं. नीना अक्सर पति के साथ भी फोटोज शेयर करती रहती हैं. वहीं उनकी बेटी मसाबा जानी मानी फैशन डिजाइनर हैं. मसाबा के कलेक्शन अक्सर चर्चा में रहते हैं.

 

अन्य खबरें