सौम्या टंडन ने सुनाई दुष्यन्त कुमार की ये कविता, वीडियो देख फैंस कर रहें तारीफ

Smart News Team, Last updated: 04/05/2021 02:12 AM IST
  • एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है. इसमें वाह कवि दुष्यंत कुमार की कविता पढ़ रही है. फैंस उनके इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और कविता की भी तारीफ कर रहे हैं.
सौम्या टंडन. साभार-इंस्टाग्राम

टीवी एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने हाल ही में शो भाभी जी घर पर हैं को अलविदा कह दिया. शो से बाहर होने के बाद सौम्या सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही समय बिता रही हैं. हालांकि वह पहले भी अपनी फोटो वीडियो शेयर किया करती थी, लेकिन अब उनकी एक्टिविटी कुछ ज्यादा ही देखने को मिलती है. हाल ही में उन्होंने खुद के नाम एक चिट्ठी लिखी थी जो खूब वायरल हुई. अब उनकी एक और वीडियो चर्चा में है.

सौम्या टंडन ने जो वीडियो शेयर की है उसमें वह कवि दुष्यंत कुमार की कविता को सुना रही है. वह कविता की लाइन पढ़ते हुए कहती है- मत कहो आकाश में कुहरा घना है यह किसी की व्यक्तिगत आलोचना है. सूर्य हमने भी नहीं देखा सुबह से क्या करोगे सूर्य का क्या देखना है….

सौम्या अपनी खूबसूरती और एक्टिंग स्किल को लेकर काफी पसंद की जाती है. वहीं इस वीडियो के बाद सौम्या के आवाज के भी सभी दीवाने हो गए. उनकी यह वीडियो बार-बार देखी जा रही है और फैंस कमेंट कर उनके आवाज और कविता की खूब तारीफ कर रहे हैं. महज कुछ घंटे पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

मौनी रॉय के इंस्टाग्राम पर हुए 1900 पोस्ट, देखें बोल्ड फोटो-वीडियो

अन्य खबरें