कंगना रनौत की ट्वीट को देख ऐसा था सान्या मल्होत्रा का रिएक्शन

Smart News Team, Last updated: Sat, 3rd Apr 2021, 8:14 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बातचीत के दौरान बताया कि जब उन्होंने बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत का अपने लिए ट्वीट देखा तो वह इतनी सरप्राइज़ हो गई की ट्वीट पढ़ते समय उनके हाथ कांपने लगे थे.
सान्या मल्होत्रा और कंगना रनतौ

बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा इन दिनों अपनी फिल्म 'पैगलैट' को लेकर बीते दिनों से चर्चा में बनी हुई है. सान्या मल्होत्रा की फिल्म 'पैगलैट' को लेकर सब उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. सान्या मल्होत्रा के फैंस के साथ-साथ कई अन्य बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी ट्वीट कर सान्या को उनकी फिल्म की बधाई देते हुए उनकी जमकर तारीफ भी की है. इसी दौरान बीते बुधवार को बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी सान्या मल्होत्रा के लिए एक ट्वीट किया था. 

जिसमें कंगना रनौत ने सान्या मल्होत्रा की तारीफ करते हुए उन्हें अपना ढेर सारा प्यार दिया. अभी हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू के दौरान सानिया ने इस बारे में भी बताया कि सान्या का हाल कैसा था? जब सान्या ने कंगना रनौत का ट्वीट अपने लिए देखा था.बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बातचीत के दौरान बताया कि कंगना रनौत सीनियर एक्टर है और सान्या कंगना रनौत की बहुत बड़ी फैन है. 

ऑफ शोल्डर शॉर्ट आउटफिट में दिखा रानी चटर्जी का किलर लुक, फोटो वायरल

सान्या कंगना रनौत से काफी इंस्पायर भी होती है. ऐसे में कंगना का उनके लिए ट्वीट करना जिसके बारे में सान्या सोचकर अभी तक भरोसा नहीं कर पा रही है. कंगना रनौत का ऐसे सान्या का ट्विटर पर तारीफ करना यह सान्या के लिए बहुत मायने रखता है. सान्या इतनी ज्यादा सरप्राइज़ हो गई थी की जब वो कंगना का ट्वीट पढ़ रही थी. तब सान्या के हाथ कांप रहे थे. सान्या कंगना रनौत की बहुत आभारी है.

 

अन्य खबरें