अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब के ट्रेलर को देख फैंस ने कहा-कंचना मूवी की कॉपी

Smart News Team, Last updated: 09/10/2020 03:17 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. अब इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद फैंस अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करने में लगे हुए हैं.
अक्षय कुमार फिल्म पोस्टर-हिंदुस्तान

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर कुछ देर पहले ही रिलीज हुआ है. इस फिल्म के ट्रेलर को देखने को बाद फैंस मिला-जुला रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स फिल्म की कहानी को अच्छा बता रहे हैं, और अक्षय कुमार की एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं. तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि अक्षय कुमार की फिल्म साउथ की फिल्म कंचना की कॉपी है. हालांकि ट्रेलर रिलीज होने के बाद से फिल्म को लेकर अक्षय कुमार के फैंस में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. 

ट्रेलर को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर ने लिखा-ये फिल्म कंचना की कॉपी है. तो वहीं अक्षय कुमार की तारीफ में एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा आप बेस्ट हैं सर. लंबे वक्त से मैं आपकी शानदार फिल्में देख रहा हूं. बेहद शानदार है फिल्म का ट्रेलर. अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब के ट्रेलर में फन और फियर दोनों का तड़का देखने को मिल रहा है. ट्रेलर में ये देखने को मिल रहा है कि अक्षय कुमार कैसे लक्ष्मी का अवतार लेते हैं.

सना खान से पहले जायरा वसीम ने भी इस्लाम के लिए कहा था बॉलीवुड को अलविदा

 ट्रेलर में अक्षय कुमार ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि उनके सामने जिस दिन भूत आएगा वो चूड़ियां पहन लेंगे. अक्षय कुमार के साथ उसके बाद अजीबो-गरीब चीजें होने लगती है. एक दिन साड़ी और चूड़ी पहन लेते हैं वो. फिल्म में कॉमेडी का जबरदस्त तड़का भी देखने को मिल रहा है. इस फिल्म में कियारा आडवाणी की अहम भूमिका है, वो अक्षय कुमार की पत्नी की भूमिका में नजर आने वाली हैं.

 

शादी की खबरों के बीच रोहनप्रीत सिंह पर यूं प्यार लूटाती नजर आईं नेहा कक्कड़

अन्य खबरें