Pathaan Teaser: पठान के साथ शाहरुख खान की धमाकेदार वापसी, दीपिका और जॉन भी करेंगे धमाका

Pallawi Kumari, Last updated: Wed, 2nd Mar 2022, 1:49 PM IST
  • शाहरुख खान की मचअवेटेड फिल्म 'पठान' का टीजर जारी करते हुए इसके रिलीज डेट की घोषणा भी की गई. धमाकेदार टीजर में शाहरुख के साथ जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण की भी झलक देखने को मिली. फिल्म पठान को 25 जनवरी 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में रिलीज किया जाएगा.
पठान फिल्म टीजर (फोटो-इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान लंबे समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं. स्क्रीन पर उन्हें देखने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. आखिरकार फैंस का इंतजार खत्म करते हुए शाहरुख खान ने खुद अपनी अपकमिंग फिल्म 'पठान' का ऐलान कर दिया. फिल्म को लेकर शाहरुख काफी दिनों से चर्चा में बने हुए हैं. आज फिल्म का टीजर वीडियो जारी करते हुए रिलीज डेट का ऐलान किया गया है. साथ ही फिल्म में जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण ही झलक ही देखी गई.

शाहरुख ने Twitter पर पठान का टीजर शेयर करते हुए फैंस को खुश कर दिया. उन्होंने पोस्ट में लिखा, 'मैं जानता हूं कि ये लेट है, लेकिन तारीख याद रखें, पठान का वक्त शुरू हो रहा है, 25 जनवरी 2023 को आपसे सिनेमाघरों में मिलते हैं.' शाहरुख ने जानकारी दी कि पठान हिंदी सहित तेमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज की जाएगी.

Aryan Khan Drugs Case: ड्रग्स केस में आर्यन खान के खिलाफ कोई सबूत नहीं, SIT की जांच जारी

पठान के टीजर की बात करें तो ये काफी धमाकेदार है, जिसे देख फैंस की एक्साइटमेंट फिल्म को लेकर और बढ़ गई है. टीजर की शुरुआत जॉन अब्राहम के साथ होती है. वो कहते हैं,'हमारे देश में हम नाम रखते हैं हमारे धर्म और जाति से, लेकिन उसके पास ऐसा कुछ नहीं था. इसके बाद दीपिका पादुकोण की एंट्री होती हैं और वह कहती हैं, यहां तक की उसके पास नाम रखने वाला भी नहीं था, उसके पास अगर कुछ था तो ये देश इंडिया.'

इसके बाद शाहरुख खान आते हैं लेकिन उनका चेहरा साफ नजर नहीं आता'. शाहरुख कहते हैं..तो उसने अपने देश को ही अपना धर्म मान लिया और देश क रक्षा को अपना कर्मऔर जिनका नाम नहीं होता उनका नामकरण उनके साथ ही कर देते हैं. और ये नाम क्यों पड़ा कैसे पड़ा इसके लिए थोड़ा सा इंतजार कीजिए. जल्दी मिलते हैं पठान से.'

बता दें कि पठान के साथ शाहरुख खान पूरे 5 साल बाद पर्दे पर वापसी करेंगे. आखिरी बार उन्हें फिल्म जीरो में देखा गया था, जो बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी. अब पठान के साथ शाहरुख जबरदस्त एंट्री के लिए एक बार फिर से तैयार हैं.

सलमान खान-सोनाक्षी सिन्हा ने गुपचुप कर ली शादी? जाने क्या है इस वायरल फोटो की सच्चाई

 

अन्य खबरें