दिलीप कुमार को श्रद्धांजलि देने पहुंचे शाहरुख खान, सायरा को बेटे की तरह संभाला

Smart News Team, Last updated: Wed, 7th Jul 2021, 2:04 PM IST
दिलीप कुमार के मुंहबोले बेटे शाहरुख खान ने सायरा बानो से मुलाकात की। दिलीप कुमार को श्रद्धांजलि देने शाहरुख खान एक्टर के घर पहुंचे और सायरा बानो से मिलते हुए नजर आए। देखिए फोटो।
दिलीप कुमार को श्रद्धांजलि देने पहुंचे शाहरुख खान, सायरा को बेटे की तरह संभाला

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता व ट्रेजेडी किंग दिलीप कुमार के देहांत की खबरें आज सेवरे से ही छाई हुई हैं। दिलीप कुमार के घर के बाहर भीड़ उमड़ी हुई है और फिल्म हस्तियाों का तांता लगा हुआ है। दिलीप कुमार को श्रद्धांजलि देने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे भी पहुंचे थे। अब किंग खान शाहरुख खान भी दिलीप कुमार के घर पहुंचे और सायरा बानो को सांत्वना दी। देखिए शाहरुख खान की फोटो।

बता दें शाहरुख खान और दिलीप कुमार का बेशक खून का रिश्ता न हो लेकिन दिलीप साहब शाहरुख खान को मुंहबोला बेटा मानते थे। कई मौके पर दोनों एक साथ नजर आते थे। जब भी दिलीप कुमार की तबीयत ठीक नहीं होती थी तो शाहरुख खान उनसे मिलने उनके घर पहुंचा करते थे। ईद पार्टी हो या कोई दूसरा फंक्शन दिलीप कुमार भी शाहरुख खान के पार्टी में जरूर शिरकत लिया करते थे।

बता दें दिलीप कुमार के निधन पर पीएम नरेंद्र मोदी, लता मंगेशकर, सलमान खान, अनुपम खेर, करीना कपूर, कैटरीना कैफ, माधुरी दीक्षित, मधुर भंडारकर से लेकर तमाम सितारों व राजनेताओं ने शोक जताया। महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे तो दिलीप कुमार का अंतिम दर्शन करने भी पहुंचे।

अन्य खबरें