Aryan Khan Drugs Case: पहली बार आर्यन से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे शाहरुख खान Video

Pallawi Kumari, Last updated: Thu, 21st Oct 2021, 10:00 AM IST
  • ड्रग्स मामले में गिरफ्तार आर्यन खान से मिलने शाहरुख खान आज मुंबई आर्थर रोड जेल पहुंचे. गिरफ्तारी के बाद पहली बार शाहरुख जेल में बेटे से मिलने आए. कि बुधवार को आर्यन की जमानत याचिका खारिज कर दी गई थी. अब इस मामले में हाईकोर्ट में सुनवाई होगी.
बेटे आर्यन से मिलने पहली बार जेल पहुंचे शाहरुख. (फोटो साभार-ट्विटर)

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान बेटे आर्यन से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे हैं. ये पहली बार है जब शाहरुख जेल में बंद बेटे आर्यन से मुलाकात करेंगे. सोशल मीडिया पर जेल के बाहर से कुछ वीडियो सामने आई है, जिसमें शाहरुख को जेल के भीतर जाते हुए देखा जा सकता है. मास्क लगाए हुए शाहरुख गाड़ी से उतरकर सीधे जेल के भीतर जा रहे हैं. इस दौरान कड़ी सिक्योरिटी देखी जा सकती है.

बता दें कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने 2 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था. मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में आर्यन की गिरफ्तारी हुई थी. बीते दिन बुधवार को मुंबई सेशंन कोर्ट से आर्यन खान को जमानत नहीं मिली. जज वीवी पाटिल ने NCB की दलीलों को सही मानते हुए आर्यन की जमानत अर्जी को खारिज कर दिया.

NCB का खुलासा, आर्यन खान ने ड्रग्स को लेकर एक्ट्रेस से की थी चैट, थोड़ी देर में जमानत पर सुनवाई

इसके बाद आर्यन खान के वकीलों ने तुरंत हाईकोर्ट का रुख किया. आर्यन के वकील अमित देसाई और सतीश मानशिंदे जस्टिस नितिन सांबरे के कोर्ट रूम में जमानत के लिए पहुंचे, लेकिन तब तक हाईकोर्ट की बेंच उठ चुकी थी.

अब आज इस मामले की सुनवाई हाईकोर्ट में हो सकती है. खबरों की माने तो अगर आज आर्यन को जमानत नहीं मिलती तो बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत पाना आसान नहीं होगा. दरअसल अदालत में 1 नवंबर से दिवाली की छुट्टियां शुरू हो रही है. इससे पहले सिर्फ 7 वर्किंग डे है. फिर कोर्ट केवल 14 नवंबर के बाद दोबारा खुलेंगे.

Cruise Drug Case: आर्यन खान को इस बार भी नहीं मिली कोर्ट से राहत, जमानत याचिका खारिज

अन्य खबरें