फिल्म‘कल हो न हो’ की झनक शुक्ला को नहीं मिल रहा काम, कहा – अब रिटायर हो गई हूं

Smart News Team, Last updated: 04/03/2021 09:31 PM IST
हाल ही में इस फिल्म में जिया का किरदार निभाने वाली चाइल्ड आर्टिस्ट झनक शुक्ला का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में झनक कह रही हैं कि वो 25 साल की हैं और कुछ नहीं कमाती हैं.
फिल्म ‘कल हो न हो’ की झनक शुक्ला को नहीं मिल रहा काम, कहा – अब रिटायर हो गई हूं

क्या आपको शाहरुख खान और प्रीति जिंटा स्टारर फिल्म ‘कल हो न हो’ याद है? हाल ही में इस फिल्म में जिया का किरदार निभाने वाली चाइल्ड आर्टिस्ट झनक शुक्ला का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में झनक कह रही हैं कि वो 25 साल की हैं और कुछ नहीं कमाती हैं. झनक कहती हैं कि उन्होंने 25 साल की उम्र में एक्टिंग से ब्रेक ले लिया था और इस समय वो एक रिटार्ड पर्सन की तरह फील करती है. ये सारी बाते झनक ने ब्रूट इंडिया से बातचीत के दौरान कही. 

 

झनक कहती है कि शाहरुख खान की इस फिल्म 'कल हो ना हो' के लिए जो उन्होंने ऑडिशन दिया था वह सबसे खराब था और उन्हें समझ नहीं आता कि वह कैसे सिलेक्ट हुई थीं. इस वीडियो में वह कहती नजर आ रही हैं, 'मेरा अभी से रिटायरमेंट चल रहा है, मेरे पैरंट्स ऐसा ही कहते हैं.' वह कह रही हैं कि पहले वह काफी एक्स्ट्रोवर्ट थीं, लेकिन अब बिल्कुल इससे विपरीत और शांत हो गई हैं.' उन्होंने यह भी कहा है कि ऐसा बिल्कुल नहीं कि वह ऐक्टिंग से ऊब गई हैं. उन्होंने कहा कि बचपन में मैंने बहुत काम किया है, इसलिए मुझे अब चिल करना है.

 

झनक ने आगे बताया कि उनके पैरंट्स भी चाहते थे कि वो ऐक्टिंग से थोड़ा ब्रेक ले लें. उन्हें इतिहास में काफी रुचि थी इसलिए अब वह आर्कियॉलजिस्ट बन चुकी हैं. उन्होंने बताया कि बचपन में जो उन्होंने ख्वाब देखा था आज उससे बिल्कुल उलट हो चुका है. उन्होंने कहा- मैं सोचती थी कि 24 की उम्र में शादी करके सेटल हो जाउंगी, लेकिन आज ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. उन्होंने यह भी कहा कि उनके पैरंट्स काफी सपोर्टिव हैं और वे चाहते हैं कि वह मस्त होकर अपनी लाइफ इंजॉय करें.

इतना ही नहीं झनक शुक्ला छोटे पर्दे के चर्चित शो 'करिश्मा का करिश्मा' में मुख्य किरदार निभा चुकी हैं. अब झनक शुक्ला 25 साल की हो गई हैं.

 

अन्य खबरें