शहीर शेख के घर आने वाली है खुशियां, पत्नी रुचिका बनने वाली हैं मां!

Smart News Team, Last updated: Fri, 14th May 2021, 1:48 PM IST
  • महाभारत ये रिश्ते हैं प्यार के जैसे टीवी शोज से अपनी पहचान करने वाले शहीर शेख के घर में खुशियां आने वाली है. इस कोरोना काल में उनके घर एक नया मेंबर आने वाले हैं.
शहीर शेख

महाभारत ये रिश्ते हैं प्यार के जैसे टीवी शोज से अपनी पहचान करने वाले शहीर शेख के घर में खुशियां आने वाली है. इस कोरोना काल में उनके घर एक नया मेंबर आने वाले हैं. शहीर शेख पापा बनने वाले हैं, शहीर शेख की पत्नी रुचिका कपूर प्रग्नेंट हैं. शहीर और रुचिका के घर जल्द ही बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है. इस खबर से दोनों काफी खुश हैं, साथ ही फैन्स भी काफी एक्साइटेट और खुश है. उन्हें बधाई दे रहे हैं.

एक चैनल से बात करते हुए उन्होंने इस बात की जानकारी दी है, उन्होंने बताया कि लाइफ की पर्सनल चीजों को मैं ज्यादा शेयर करना पसंद नहीं करता. देशभर में अभी कोरोना महामारी से जो स्थिति बनी हुई है, उसे ध्यान में रखते हुए वह इस खबर पर चुप रहना ज्यादा पसंद करेंगे. पिछले साल नवंबर में शहीर ने रुचिका के साथ पहले सगाई की थी और फिर उसे महीने दोनों शादी के बंधन में भी बंध गए थे.

नदियों में बहते शवों को देख परेशान हुईं परिणीति चोपड़ा, ट्वीट कर कही ये बात

बता दें, शहीर शेख की पत्नी रुचिका बालाजी मोशन पिक्चर्स में मार्केटिंग हेड के तौर पर काम करती है. फिलहाल वो बालाजी मोशन पिक्चर्स में सीनीयर वाइस प्रेसिडेंट के तौर पर काम कर रही हैं. इसके अलावा वह क्रिएटिव प्रोडूसर के तौर पर वीरे दी वेडिंग' और 'लैला मजनू' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. दोनों अपने पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं रहते हैं.

 

अन्य खबरें