पवित्र रिश्ता 2.0 में सुशांत सिंह राजपूत की जगह मानव का रोल ये अभिनेता निभाएंगे

Smart News Team, Last updated: Sat, 3rd Jul 2021, 1:55 AM IST
  • सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे पवित्र रिश्ता सीरियल से खासा पॉपुलर हुए थे। सालों बाद एक बार फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पवित्र रिश्ता की वापसी हो रही है.मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत का रोल टीवी एक्टर शहीर शेख की झोली में जा सकता है।
पवित्र रिश्ता 2.0 में सुशांत सिंह राजपूत की जगह मानव का रोल ये अभिनेता निभाएंगे

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे पवित्र रिश्ता सीरियल से खासा पॉपुलर हुए थे। सालों बाद एक बार फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पवित्र रिश्ता की वापसी हो रही है जिसे पवित्र रिश्ता 2.0 के नाम से जाना जाएगा। अब इस सीरियल से स्टारकास्ट को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत का रोल टीवी एक्टर शहीर शेख की झोली में जा सकता है।

2.0 में अर्चना के रोल में एक बार फिर अंकिता लोखंडे नजर आएंगी। वहीं सुशांत सिंह राजपूत की जगह शहीर शेख मानव का किरदार निभाते दिख सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि सात साल बाद पवित्र रिश्ता शो की वापसी हो रही है और शहीर शेख पर मेकर्स की राय बनती दिख रही है। हालांकि अभी ऑफिशियल ऐलान होना बाकि है।

बता दें शहीर शेख हाल में ही एक म्यूजिक एलब्म में हिना खान के साथ नजर आए हैं। इससे पहले वह कुछ रंग प्यार के ऐसे भी , ये रिश्ते हैं प्यार के, महाभारत में अर्जुन का किरदार में दिख चुके हैं।

अंकिता लोखंडे की बात करें तो वह बॉलीवुड में मणिकर्णिका से डेब्यू कर चुकी हैं। लेकिन पवित्र रिश्ता सीरियल में फिर से दिखने जा रही हैं। हाल में ही सुशांत सिंह राजपूत की पुण्यतिथि पर अंकिता ने एक्स बॉयफ्रेंड को याद किया।

बता दें 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में मृत मिल थे। इस मामले में सीबीआई जांच कर रही है।

 

अन्य खबरें