Pavitra Rishta 2.0: मानव -अर्चना के रोल में नजर आएंगे शाहिर शेख और अंकिता लोखंडे

Smart News Team, Last updated: Tue, 15th Jun 2021, 12:25 AM IST
  • 2009 शुरु हुआ पॉपुलर टीवी शो पवित्र रिश्ता से सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे को घर घर पहचान हासिल हुई. अब खबर है कि इस शो का दूसरा सीजन भी शुरू होने वाला है , जिसमें सुशांत सिंह राजपूत के मानव का किरदार टीवी एक्टर शाहीर शेख निभाएंगे.
Pavitra Rishta 2.0

साल 2009 मे शुरु हुआ एकता कपूर के चर्चित टीवी शो ने लगभग 1500 एपिसोड के साथ लोकप्रियता हासिल की. इस शो में सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे नए चेहरे के तौर पर छोटे पर्दे पर नजर आएं. पवित्र रिश्ता से सुशांत को मानव और अंकिता को अर्चना के रूप में घर घर पहचान हासिल हुई. इसमें सुशांत सिंह ने एक गजार के मैकेनिक भी भूमिका निभाई थी. हालांकि दो साल तक शो में काम करने के बाद सुशांत को बॉलीवुड में ऑफर मिला और उन्होंने ये शो छोड़ दिया. इसके बाद मानव का किरदार हितेन तेजवानी ने निभाया.

पवित्र रिश्ता 2014 तक चला. इस शो के दूसरे सीजन की शुरुआत होने की खबरें लंबे समय से ही चल रही है. लेकिन मानव के किरदार को लेकर अबतक किसी नाम की घोषणा नहीं की गई. पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार शो का पवित्र रिश्ता 2.0 की शुरुआत होने वाली है और इसमें मानव का किरदार टीवी एक्टर शाहीर शेख निभाएंगे. वहीं सात साल बाद अंकिता फिर से एक बार शो में अर्चना के रूप में वापसी करेंगी.

फ्लोरल ड्रेस में दिखा रकुल प्रीत सिंह का ग्लैमरस लुक, देखें फोटो

शाहीर शेख इस वक्त टीवी इंडस्ट्री के चर्चित कलाकारों में एक हैं. उन्होंने नव्या में अनंत और महाभारत में अर्जुन का किरदार निभाया था. इसके अलावा शाहीर को शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' में देव के किरदार में भी खूब पसंद किया गया . हाल ही में शाहीर शेख म्यूजिक वीडियो बारिश बन जाना में हिना खान के साथ देखे गए.

अन्य खबरें