फिल्म जर्सी के लिए शाहिद कपूर ने घटाई 8 करोड़ रुपये की फीस, जानें क्यों

Smart News Team, Last updated: 07/10/2020 07:36 AM IST
  • बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर पिछले काफी दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म जर्सी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. वैसे तो शाहिद कपूर ने चंडीगढ़ में पहले इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी. लेकिन कोरोना वायरस के चलते चल रहे लॉकडाउन के कारण शूटिंग रोक दी गई थी.
शाहिद कपूर फोटो साभार-हिंदुस्तान

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर अपनी फिल्म जर्सी को लेकर एक बार फिर से चर्चा में बने हुए हैं. दरअसल इस बार चर्चा है कि अपनी अपकमिंग फिल्म जर्सी के लिए शाहिद कपूर कम फीस लेंगे. कोरोना नामक महामारी के पिछले काफी समय से फिल्मों की शूटिंग बंद थी. लेकिन अब जब अनलॉक 5 लग चुका है, तो धीरे-धीरे मेकर्स अपनी फिल्मों की शूटिंग शुरू कर रहे हैं. भले ही अनलॉक 5 हो, लेकिन मेकर्स को सेट पर सुरक्षा व्यवस्था का पुख्ता प्रबंध करना पड़ रहा है. 

ऐसे में ये कहा जा रहा है कि ज्यादा खर्च हो रहा है मेकर्स का. इन सभी बातों का ध्यान रखते हुए शाहिद कपूर ने फैसला ले लिया है कि वो अपनी फिल्म जर्सी के लिए कम फीस लेंगे. पिंकविला की एक रिपोर्ट पर गौर करें तो जर्सी के लिए शाहिद कपूर 33 करोड़ रुपये की मोटी रकम लेने वाले थे. साथ ही इस फिल्म के प्रॉफिट शेयर में भी उनका हिस्सा था. बता दें शाहिद कपूर ने फीस बेशक कम कर दी हो, लेकिन प्रॉफिट शेयरिंग को लेकर जो समझौता हुआ है उसमें किसी प्रकार का बदलाव नहीं होगा. 

ड्रग्स केस में फंसी रिया चक्रवर्ती की जमानत पर बॉम्बे हाईकोर्ट आज सुनाएगी फैसला

जर्सी फिल्म में शाहिद कपूर के संग मृणाल ठाकुर रोमांस करती हुई नजर आने वाली हैं. जल्द ही ये दोनों कलाकार चंडीगढ़ और देहरादून में फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे. शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म जर्सी की हिंदी रिमेक है. शाहिद कपूर फिल्म में क्रिकेटर की भूमिका में दिखाई देंगे. शाहिद कपूर आखिरी बार फिल्म कबीर सिंह में नजर आए थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर एक नया रिकॉर्ड कायम किया था.

सपना चौधरी का डांस देख दीवाने फैन ने दे दिया अपना एटीएम कार्ड

अन्य खबरें