शाहिद कपूर ने शेयर किया फनी वीडियो, भाई ईशान बोले- ‘ये है आपका असली रूप’

Smart News Team, Last updated: 12/10/2020 07:44 PM IST
शाहिद ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह अपना वीकेंड मूड दिखा रहे हैं. उनके इस वीडियो को देखकर किसी की भी हंसी छूट जाएगी.
शाहिद कपूर ने शेयर किया फनी वीडियो, भाई ईशान बोले- ‘ये है आपका असली रूप’

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों अपनी खूब सेल्फी पोस्ट कर रहे हैं. इन सेल्फीज़ के जरिए शाहिद ने फिल्म जर्सी की शूटिंग शुरू होने से पहले हमें अपने लुक की झलक दी. हाल ही में शाहिद ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह अपना वीकेंड मूड दिखा रहे हैं. शाहिद के इस वीडियो को देखकर किसी की भी हंसी छूट जाएगी. 

वीडियो में शाहिद कार में बैठे हैं और तरह-तरह के एक्सप्रेशंस दे रहे हैं. एक्टर के इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और उस पर कमेंट भी कर रहे हैं.

वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए शाहिद ने लिखा, "मूड.." वीडियो में उन्होंने ब्लैक गॉगल्स लगा रखे हैं. उनके इस वीडियो पर जहां कई फैंस हंसने वाला रिएक्शन दे रहे हैं तो वहीं कई फैंस ने उनसे पूछा, "क्या हो गया है आपको..."

View this post on Instagram

Mood.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

शाहिद के इस वीडियो पर जब उनके छोटे भाई ईशान खट्टर की नजर पड़ी तो वे भी आश्चर्यचकित रह गए. उन्होंने कमेंट में लिखा- पिछली तमाम सेल्फीज की तुलना में ये आपका असली रूप है. ईशान के अलावा कोरियोग्राफर बोस्को मार्टिस ने भी कमेंट किया. उन्होंने बताया कि कल से ही शाहिद कपूर का मूड ऐसा है.

फिल्म जर्सी के लिए शाहिद कपूर ने घटाई 8 करोड़ रुपये की फीस, जानें क्यों

वहीं अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर इन दिनों फिल्म जर्सी की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म में वो मृणाल ठाकुर के अपोजिट नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग कुछ दिन पहले ही देहरादून में शुरू की गई है. फिल्म की शूटिंग को लॉकडाउन के चलते रोक दिया गया था जिसे अब फिर से शुरू कर दिया गया है.

सुशांत केस: पड़ोसन डिंपल थवानी के खिलाफ रिया चक्रवर्ती ने लिखी CBI को चिट्ठी

अन्य खबरें