कोरोना से जुड़ा मजेदार जोक शाहिद कपूर की पत्नी मीरा ने किया शेयर, जानें क्या है

Smart News Team, Last updated: 11/12/2020 07:34 PM IST
  • बॉलीवुड अभेनिता शाहिद कपूर कि पत्नि ने अपनी शादी के बारे में कोरोनावायरस कि वजह से हुए बदलाव ओर नियमों से जोड़कर अपनी एक बात बताई है. 
शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत

बॉलीवुड में कबीर सिंह से सबके दिलों में एक खास जगह बनाने वाले शाहिद कपूर ने मीरा राजपुत से 7 जुलाई 2015 में एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी कि थी. शाहिद कपूर कि पत्नि मीरा राजपुत अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. मीरा हमेशा कुछ न कुछ सोशल मीडिया पर पोस्ट करती ही रहती है. वो फिर उनकी कोई खुशी कि बात हो. या फिर है कोई मजेदार उनकी लाइफ से जुड़ा किस्सा. 

पूरे देश में कोरोनावायरस का हाहाकार मचा हुआ है. कोरोना कि वजह से सरकार कि हर काम को लेकर एक अलग नियम कानूनों को ध्यान में रख कर किए जा रहे है. फिर वो शादी हो या कहीं जाना हो. इसी कोरोनावायरस कि देहशत कि वजह से ही अब इसी से जुड़ा एक किस्सा मीरा ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.मीरा राजपुत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फैमिली फोटो शेयर कि है. जिसमे मीरा ने पिंक लहंगा ओर जूलरी पहने एक दुल्हन कि तरह सजी हुई अपनी बहनों के साथ बैठी हुई है.

अक्षरा सिंह की कातिलाना अंदाज देख फैंस हुए मदहोश, वीडियो हुई वायरल

 साथ ही मीरा कि मां उनके पीछे खड़ी हुई है. फोटो में सभी ने अपने हाथ को मुंह पर रख के एक शॉकिंग पोज में दिखाई दे रहे है. मीरा राजपूत ने कैप्शन में बताया कि मीरा ओर शाहिद कि शादी के समय सिर्फ 50 लोग ही शामिल हुए थे. ये अब नीयम बन चुका है शादी करने के लिए. जब मीरा कि शादी हुई थी तब कोई ऐसा नियम नहीं था. मीरा ने अपने इस किस्से को कारोना कि वजह से बनाए गए नियमों से जोड़ा है.

अन्य खबरें