शाहरुख, ऐश्वर्या और माधुरी की फिल्म 'देवदास' के 19 साल पूरे, याद आए दिलीप कुमार

Smart News Team, Last updated: Mon, 12th Jul 2021, 6:41 PM IST
  • साल 2002 में रिलीज हुई शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय बच्चन और माधुरी दीक्षित की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'देवदास' को आज 19 सा पूरे हो गए हैं. इस मौके पर दिलीप कुमार को याद किया गया. बता दें कि दिलीप कुमार 1955 में रिलीज हुई देवदास में नजर आए थे.
फिल्म देवदास के 19 साल पूरे होने पर याद आए दिलीप कुमार.

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'देवदास' 12 जुलाई 2002 को रिलीज हुई थी. आज फिल्म को रिलीज हुए 19 साल पूरे हो गए हैं. फिल्म की कहानी, भव्य सेट, शानदार डायरेक्शन, जबरदस्त कलाकार, दिल छू लेने वाला प्यार और कभी ना भूलने वाले डायलॉग के साथ ये फिल्म आज भी लोगों के जहन में छपी हुई. देवदास उन फिल्मों में एक है, जिसे लोग दोबारा देखना भी पसंद करते हैं. 

शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय और माधुरी दीक्षित की देवदास ब्लॉकबस्टर पर सुपरहिट साबित हुई . फिल्म के 19 साल पूरे होने पर माधुरी दीक्षित औऱ शाहरुख खान के सोशल मीडिया पर फिल्म के सेट से कई अनदेखी फोटो शेयर की. वहीं इस मौके पर दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार को भी याद किया गया.

Kuch Rang Pyaar Ke Aise Bhi3: आज से नए रंग में दिखेंगे एरिका फर्नांडिस-शाहीर शेख

बता दें 1955 में रिलीज हुई देवदास को दिलीप कुमार ने यादकार बना दिया. उनके किरदार हमेशा याद किए जाएंगे. देवदास की कहानी भावुक कर देने वाले उपन्यास पर आधारित थी, जिसे पर्दे पर 1995 में दिलीप कुमार और 2002 में शाहरुख खाने ने बखूबी उतारा. इस फिल्म के लिए दोनों की कलाकार को फिल्मफेयर का बेस्ट एक्टर अवार्ड भी मिला.

भंसाली प्रोडक्शन हाउस ने देवदास के 19 साल पूरे होने पर सोशल मीडिया पर दिलीप कुमार, शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय और माधुरी दीक्षित की फोटो शेयर की है. इसके साथ लिखा- '19 साल पहले ये प्रेम कहानी हमारे दिलों में अंकित थी और अपने शाश्वत संगीत, शानदार प्रदर्शन के साथ जारी है. दिलीप कुमार को नमन, देवदास की तरह आप यूं ही जिंदा रहेंगे..हमेशा के लिए.

अजय देवगन और संजय दत्‍त की 'भुज द प्राइड ऑफ इंड‍िया' का दमदार ट्रेलर र‍िलीज

अन्य खबरें