बेटे आर्यन की गिरफ्तारी से शाहरुख खान और गौरी खान की उड़ गई है नींद

Anuradha Raj, Last updated: Tue, 12th Oct 2021, 2:26 PM IST
  • शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान बेटे आर्यन खान की जमानत रद्द होने के बाद से पूरी तरह से टूट चुके हैं. वो अपने बेटे की जमानत के लिए दिन-रात मेहनत करते हुए दिखाई दे रहे हैं. 
गौरी खान और शाहरुख खान

आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से शाहरुख खान रौ गौरी खान को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. बता दें एनसीबी ने क्रूज पर चल रही ड्रग्स पार्टी से आर्यन खान को कुछ दिनों पहले ही गिरफ्तार किया था. उसके बाद जब आर्यन की जमानत याचिका खारिज हो गई जो उन्हें आर्थर जेल में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. तो वहीं एक रिपोर्ट कि मानें तो अपने बेटे की जमानत के लिए शाहरुख खान दिन-रात खूब मेहनत कर रहे हैं.

 एक रिपोर्ट कि मानें तो शाहरुख खान के एक करीबी दोस्त का कहना है कि इस बात का उन्हें बिलकुल अंदाजा नहीं था कि ये सब इतने लंबे वक्त तक चलने वाला है. सतीश मानशिंदे से जब संपर्क किया गया था, तो उनका कहना था जल्द ही आर्यन बाहर आ जाएगा. हालांकि ऐसा नहीं हुआ और जमानत याचिका खारिज होने के बाद फैमली पूरी तरह से टूट गई. आगे सूत्र ने ये भी बताया है कि आर्यन खान से किसी भा प्रकार से शाहरुख और गौरी संपर्क नहीं कर पा रहे हैं. 

स्विमसूट पहन घर की छत पर सनी लियोनी ने दिए कमाल के पोज, फैंस बोले- Uff Teri Ada

कई बार दिन में वो लोग आर्यन की हेल्थ के बारे में पूछते हैं. इस गिरफ्तारी से ये साबित हो चुका है जो गलत करेगा उसे सजा जरूर मिलेगी, फिर चाहे वो स्टार का बेटा हो या किसी गरीब का.इस मुश्किल दौर में शाहरुख खान से मिलने उनके दोस्त करण जौहर और सलमान खान पहुंचे. मालूम हो आर्यन खान की जमानत पर अब 13 अक्टूबर को सुनवाई होने वाली है.

 

अन्य खबरें