शाहरुख, दीपिका और जॉन अब्राहम अबु धाबी में पठान के लिए एक्शन सीक्वेंस करेंगे शूट

Smart News Team, Last updated: 05/12/2020 08:15 PM IST
  • अभिनेता शाहरूख खान अपनी फिल्म " पठान " के एक्शन सीक्वेंस के लिए दीपिका पादुकोण ओर जॉन इब्राहिम के साथ अबु धाबी में शूट करेंगे पिछले साल जनवरी में.
शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण औप जॉन अब्राहम

बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान अपनी फिल्म "पठान" को लेकर सुर्खियों में बने हुए है. शाहरुख खान ने अपनी फिल्म पठान कि शूटिंग मुंबई में स्थित यशराज फिल्म स्टूडियो से अपनी फिल्म कि शूटिंग शुरू कि है. अब फिल्म पठान कि आगे के शूटिंग शेड्यूल के लिए अबु धाबी के लिए जाना होगा. एक रिपोर्ट के अनुसार इस बात कि पुष्टि हुई है कि फिल्म पठान कि आगे कि शूटिंग शेड्यूल के लिए पूरी पठान कि टीम अबु धाबी में शूट करेंगे.

 खबर ये भी है कि इस फिल्म कि शूटिंग अबु धाबी में अगले साल जनवरी से शुरू कि जाएगी. उस समय वहा पर शाहरुख खान के साथ और भी सितारे इस फिल्म के मौजूद होंगे. दीपिका पादुकोण ओर जॉन इब्राहिम के साथ ही शाहरुख खान अपना शूट करेंगे. फिल्म पठान के सारे एक्शन सीक्वेंस अबु धाबी में ही शूट किए जाएंगे. 

कंगना रनौत कैसी दिख रही हैं जयललिता के रोल में देखें, एक्ट्रेस ने शेयर की फोटोज

इस फिल्म के अबु धाबी के शूटिंग पूरी करने के बाद, इस फिल्म कि बाकी शूटिंग के लिए इस फिल्म कि टीम यूके जाएंगे. इस फिल्म के मेकर्स ने प्लान बनाया है कि वो इस फिल्म कि शूटिंग जुलाई तक मुंबई में पूरी कर लेंगे. शाहरुख खान के फैन्स इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है.

अन्य खबरें