शाहरुख खान की लाड़ली सुहाना खान देश में फैल रही महामारी से हैं परेशान

Smart News Team, Last updated: Fri, 23rd Apr 2021, 12:15 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने अपने इंस्ट्राग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट किया है. जिसमे सुहाना खान ने देश में बढ़ रहे कोरोना मामलों को लेकर अपनी चिंता को जाहिर किया है. वही फैन्स से अपील भी की है की सब अपना ध्यान रखे और सुरक्षित रहें.
सुहाना खान की चिंता

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. सुहाना खान कोई एक्ट्रेस नही है, लेकिन उनकी फोटोज किसी एक्ट्रेस के लुक भी फीका कर दे. सुहाना खान का किया हर एक पोस्ट सोशल मीडिया पर तहलका मचा देता है. आए दिन सुहाना खान अपनी फोटोज को लेकर इंटरनेट पर छाई रहती है और उनका किया हर एक पोस्ट बहुत तेजी से वायरल होता रहता है.

 अब एक बार फिर सुहाना खान अपने एक पोस्ट को लेकर चर्चा में बनी हुई है. लेकिन उनका यह पोस्ट उनकी किसी फोटो को लेकर नही है. बल्कि देश में बढ़ रहे कोरोना महामारी को लेकर है.सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट किया है. जिसमे सुहाना खान ने बढ़ रहे कोरोना महामारी मामलों पर अपनी चिंता जताई है. 

ऑक्सीजन की कमी से डॉक्टर हुए परेशान, सुष्मिता सेन ने किया ऑक्सीजन का इंतजाम

इसी के साथ सभी लोगो को अपना ध्यान रखने को भी कहा है और सबसे यह अपील की है को सब लोग सारे प्रोटोकॉल को स्ट्रिक्टली फॉलो करे और खुद को इस कोरोना महामारी से बचाएं. सुहाना खान का यह पोस्ट इंटरनेट पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. वही सुहाना खान के फैन्स भी उनकी पोस्ट पर कमेंट कर अपना रिएक्शन दे रहे है.

 

अन्य खबरें