शाहरुख खान के बेटे आर्यन करोड़ों की संपत्ति के मालिक, यहां जानें कितनी हैं कारें और घर

Anuradha Raj, Last updated: Thu, 7th Oct 2021, 6:06 PM IST
  • शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान फिलहाल क्रूज ड्रग्स पार्टी मामने में एनसीबी की कस्टडी में हैं. अभी भी कोर्ट में आर्यन की जमानत के लिए उनके वकील काफी मशक्कत कर रहे हैं. तो वहीं एनसीबी आर्यन की कस्टडी को और बढ़ाना चाहती है.
आर्यन खान और शाहरुख खान

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने क्रूज ड्रग्स केस मामले में गिरफ्तार कर रखा है. लेटेस्ट रिपोर्ट कि मानें तो आर्यन खान को कुछ और समय के लिए एनसीबी की कस्टडी में रहना पड़ना सकता है. आर्यन खान एक सुपपस्टार के बेटे हैं, जिसका उन्हें काफी फायदा है. शाहरुख खान अपने बच्चों से बेहद प्यार करते हैं, ऐसे में उनकी हर इच्छा पूरी करते हैं. आर्यन खान की कमाई पर गौर करें तो वो अभी कुछ नहीं कमाते हैं, खर्च के लिए उन्हें शाहरुख खान ही पैसे देते हैं. कम ही लोग जानते होंगे की आर्यन खान के पास अभी कितनी संपत्ति है. बता दें तीन घर आर्यन खान के नाम पर है, एक तो मुंबई में ही है, जिसकी कीमत लगभग 200 करोड़ के करीब बताई जाती है.

 आर्यन के इस घर में अंडरग्राउंड कार पार्किंग, सिनेमा घर, स्विमिंग पूल और गार्डन है. इसके अलावा शाहरुख खान ने आर्यन को उनके जन्मदिन पर एक घर गिफ्ट में दिया था. जो लंदन में है, इस घर की कीमत 802 करोड़ के करीब बताई जाती है. आर्यन जब लंदन में रहकर पढ़ाई कर रहे थे, उस दौरान उसी घर में रहा करते थे. दुबई में भी आर्यन का एक घर है. आर्यन ने दुबई में अपने पिता शाहरुख खान से कहकर एक घर लिया था, जो उनके पार्टी के लिए है. शाहरुख खान ने 30 करोड़ में इस घर को खरीदा था. 

Aryan Khan Drugs Case: 11 अक्टूबर तक NCB ने कोर्ट से मांगी आर्यन खान की कस्टडी

आर्यन खान के पास 15 से भी ज्यादा कार्स का कलेक्शन है. जिसमें से BMW 730Li की कीमत 2 करोड़ है, BMW 650Li की कीमत 70लाख है.  इसके अलावा उनके पास बेंटली अजूरे भी है जिसकी कीमत 2 करोड़ के आसपास है.इसके अलावा रोल्स रोये घोस्ट, बुगाटी वीरोन जैसी कार भी है. ऐसा कहा जाता है कि हर महीने शाहरुख खान अपने बेटे को 15 से 20 करोड़ रुपए पॉकेट खर्च के लिए देते हैं. उन पैसों को आर्यन जहां चाहें खर्च कर सकते हैं.

 

अन्य खबरें