शायरा बानो ने सुनाई दिलीप कुमार से सगाई के दिन की कहानी

Smart News Team, Last updated: 11/12/2020 09:20 PM IST
  • मशहूर दिलीप कुमार आज 98 साल के है गए है. इस मौके पर दिलीप कुमार कि पत्नि सायरा बानो ने एक मजेदार किस्सा बताए है.
दिलीप कुमार और सायरा बानो

अपने दौर के समूह के मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार के अंदाज का हर कोई दीवाना था. दिलीप कुमार कि एक बहुत ही बड़ी और जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. दिलीप कुमार कि इतनी लड़कियां दीवानी हुए करती थी कि वो दिलीप कि कार को रास्ते में रोक कर खड़ी हो जाती थी. दिलीप कुमार का आज 98 वा जन्मदिन है आज. इस दिन के मौके पर दिलीप कुमार कि पत्नी सायरा बानो ने अपने एक इंटरव्यू में दिलीप जी से जुड़े कुछ मजेदार किस्से बताए.

 दिलीप कुमार और सायरा बानो बीते कई दशकों से अपनी शादीशुदा जिंदगी बिता रहे है. दिलीप कुमार एक लंबे समय से बहुत बीमार रह रहे है और सायरा बानो ने उनका अच्छे से ख्याल रखा है. हमेशा उनके पास रही है. अच्छे से उनकी देखभाल कि है.सायरा बानो ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा कि जब उन दोनों को एंगेजमेंट थी. 

शादी की सालगिरह पर अनुष्का शर्मा ने लिखी पति विराट कोहली को मिस करने की बात

उस दिन भी दिलीप कुमार एक लड़की को समझने गए हुए थे. जो दिलीप कुमार के प्यार में इतनी पागल हो गई थी कि उसे नींद को गोली खाने कि आदत हो गई थी. सायरा बानो ने कहा कि शायद वो लड़की दिलीप कुमार कि गर्लफ्रेंड थी. दिलीप कुमार के 98 साल का होने पर कुछ खास बड़ा आयोजन नहीं किया है सायरा बानो ने, लेकिन उन्होंने कहा है की छोटा सा कार्यकम में उनका बर्थडे सेलिब्रेट करने कि बात कही है.

अन्य खबरें