हनी सिंह पर पत्नी शालिनी तलवार का आरोप, कई महिलाओं के साथ बनाए शारीरिक संबंध

Smart News Team, Last updated: Tue, 3rd Aug 2021, 9:28 PM IST
  • सिंगर रैपर हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने उनपर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया. शालिनी ने हनी सिंह पर ये भी आरोप लगाया है कि उनके कई महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध है.
हनी सिंह-शालिनी तलवार. फोटो साभार-सोशल मीडिया

फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने रैपर और सिंगर यो यो हनी सिंह वैसे तो अपनी आवाज को लेकर लाखों लोगों के दिलों पर राज करते हैं. सोशल मीडिया पर उनके गाने खूब छाए रहते हैं. लेकिन बात करें पर्सनल लाइफ की तो वह अपनी पर्सनल लाइफ को ज्यादा शेयर नहीं करते हैं. अपनी शादी का खुलासा भी उन्होंने कई सालों बाद किया था. सोशल मीडिया पर भी हनी सिंह पत्नी शालिनी तलवार के साथ कम ही फोटोज शेयर करते हैं. लेकिन इस बीच सिंगर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में हैं.

हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने उप पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है. इसके साथ ही शालिनी ने हनी सिंह पर मानिसक और आर्थिक शोषण करने के आरोप भी लगाए. शालिनी ने ‘घरेलू हिंसा से महिला संरक्षण अधिनियम, 2005’ के तहत दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में हनी सिंह के खिलाफ याचिका दायर की है, जिसके बाद कोर्ट ने हनी सिंह को नोटिस जारी करते हुए 28 अगस्त तक अपना जवाब देने का निर्देश दिए है.

हनी सिंह की बीवी शालिनी तलवार बोलीं- अमीर, मशहूर औरत भी सहती है अत्याचार

वहीं इस बीच मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया जा रहा है कि, शालिनी ने पति हनी सिंह के साथ उनके फैमली पर भी गंभीर आरोप लगाए. इसके साथ ही शालिनी ने हनी सिंह पर ये भी आरोप लगाया है कि उन्होंने कई महिलाओं के साथ 'कैजुअल सेक्स' संबंध भी बनाए हैं. 

हनी सिंह और शालिनी की शादी 23 जनवरी 2011 को हुई थी. दोनों की दोस्ती बचपन से थी और कॉलेज में दोनों ने ऑनलाइन डेट किया. तकरीबन 20 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद उन्होंने शादी की.

कौन है हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार? सिंगर को सालों तक छिपानी पड़ी थी शादी

अन्य खबरें