शनाया कपूर ने किया शकीरा के गाने पर बैले डांस, कहा- 60 सेकेंड तक सांस नहीं ली

Smart News Team, Last updated: 19/02/2021 02:41 PM IST
शनाया ने शकीरा के गाने हिप्स डोंट लॉय पर डांस करते हुए वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में शनाया अपनी ट्रेनर संजना मुथरेजा के साथ डांस करती नजर आ रही हैं.
शनाया कपूर ने किया शकीरा के गाने पर बैले डांस, कहा- 60 सेकेंड तक सांस नहीं ली

पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड की नेक्स्ट जेनरेशन टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है. महीप और संजय कपूर की बेटी शनाया उसी कड़ी का एक नाम हैं. शनाया बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. शनाया ने हाल ही में अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक किया है. इसके बाद से ही शनाया की फोटोज़ और वीडियो खूब वायरल हो रही हैं. शनाया अनन्या पांडे, बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर और शाहरुख की बेटी सुहाना खान की बेस्ट फ्रेंड हैं.

अभी कुछ दिन पहले ही शनाया ने अपने ट्रेनर के साथ बेली डांस का एक वीडियो शेयर किया था. अब एक बार फिर शनाया ने शकीरा के गाने हिप्स डोंट लॉय पर डांस करते हुए वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में शनाया अपनी ट्रेनर संजना मुथरेजा के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए शनाया कपूर ने लिखा, "हालांकि, मैंने 60 सैकेंड तक सांस नहीं ली. संजना मुथरेजा के साथ ड्रम सोलो करना हमेशा ही सबसे बेस्ट समय रहा है." 

वीडियो में शनाया कपूर ब्लैक आउटफिट में शकीरा गाने पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में लोग शनाया कपूर के डांस को लेकर खूब तारीफें कर रहे हैं. अनन्या पांडे की मम्मी भावना पांडे ने भी शनाया कपूर के वीडियो पर दिल वाला इमोजी के बनाया है. 

सोहेल खान की वाइफ सीमा खान ने भी शनाया के लिए हार्ट इमोजी पोस्ट की है. बता दें कि शनाया कपूर ने जान्हवी कपूर की फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था. रिपोर्ट की मानें तो शनाया जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. संजय कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि शनाया कपूर का बॉलीवुड डेब्यू 2020 में होना था लेकिन कोरोना के चलते इसे टाल दिया गया था.

 

अन्य खबरें