शहनाज गिल की हौसला रख का मजेदार ट्रेलर रिलीज, फैंस को याद आए सिद्धार्थ शुक्ला

Anuradha Raj, Last updated: Mon, 27th Sep 2021, 2:22 PM IST
  • शहनाज गिल और दिलजीत दोसांझ की फिल्म हौसला रख का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म का ट्रेलर बेहद ही मजेदार है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही जमकर तारीफ और कॉमेंट की बरसात कर रहे हैं. 
हौसला रख का ट्रेलर रिलीज

शहनाज गिल और दिलजीत दोसांझ की अपकमिंग फिल्म हौसला रख का ट्रेलर कुछ देर पहले ही रिलीज हुआ है. शहनाज गिल की फिल्म हौसला रख 15 अक्टूबर को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है. ट्रेलर रिलीज से पहले फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ था, जिसे देख फैंस में काफी उत्साह देखने को मिल रहा था. अब जब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है, तो फैंस की उत्सुकता और भी ज्यादा बढ़ चुकी है. हौसला रख फिल्म में दिलजीत दोसांझ और शहनाज गिल के अलावा सोनम बाजवा भी नजर आने वाली हैं. 

शहनाज गिल फिल्म के ट्रेलर में काफी क्यूट नजर आ रही हैं. तो वहीं सिडनाज के फैंस इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद काफी इमोशनल होते हुए भी नजर आ रहे हैं. फिल्म में दिलजीत को एक ऐसा इंसान दिया है, जिसे बच्चे पसंद नहीं होते हैं. हालांकि किस्तम को कुछ और ही मंजूर होता है. दिलजीत सिंगल पेरेंट बनके अपने बच्चे को पालते है. जिसके लिए उन्हें काफी स्ट्रगल करना पड़ा है, जो काफी फनी तरीके से दिखाया गया है. 

टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की गणपत इस दिन होगी रिलीज, दमदार मोशन पोस्टर आया सामने

अभी तक सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के दर्द से शहनाज गिल उभर नहीं पाई हैं. फैंस चाहते हैं कि शहनाज गिल फिर से काम पर वापसी कर लें. हौसला रख फिल्म के ट्रेलर में दिलजीत दोसांझ और शहनाज गिल के बीच रोमांस देखने को मिल रहा है. दोनों को वैसे तो बच्चे पसंद नहीं होते हैं, लेकिन शहनाज गिल प्रेग्नेंट हो जाती हैं. उसके बाद शहनाज गिल तलाक ले लेती है, और बच्चे की कस्टडी दिलजीत दोसांझ के पास होती है. 

 

अन्य खबरें