शहनाज के भाई शहबाज ने बनवाया सिद्धार्थ शुक्ला का टैटू, बोले- तुम मेरे लिए हमेशा जिंदा रहोगे

Priya Gupta, Last updated: Sat, 18th Sep 2021, 12:51 PM IST
  • शहनाज के भाई शहबाज ने सिद्धार्थ शुक्ला के नाम पर टैटू बनवाया है. जो सोशल मीडिया पर इन दिनों जमकर वायरल हो रही है.
शहनाज के भाई शहबाज ने बनवाया सिद्धार्थ शुक्ला का टैटू

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद उनके करीबी अभी तक उस सदमे से नहीं निकल पाएं हैं. एक तरफ शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला के मौत से उभर नहीं पाई हो तो वहीं उनके भाई और पिता संतोख भी उन्हें याद करके काफी दुखी हैं. हर कोई सिद्धार्थ शुक्ला को अपने-अपने तरीके से याद कर रहा हैं. शहनाज के दुख को कम करने के लिए शहनाज के पिता ने संतोख सिंह ने हाल ही में शहनाज के नाम का टैटू बनवाया था. तो अब शहनाज के भाई ने शहबाज ने शहनाज के साथ-साथ सिद्धार्थ शुक्ला का टैटू बनवाया है.

शहबाज ने अपनी बाजू पर सिद्धार्थ शुक्ला के चेहरे का टैटू बनवाया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. टैटू में सिद्धार्थ शुक्ला का हंसता हुआ चेहरा देख फैन्स एक बार फिर इमोशनल हो गए हैं. सोशल मीडिया पर इस टैटू को देखकर फैन्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक फैन्स ने लिखा कि'स्ट्रॉन्ग रहना भाई और शहनाज को भी स्ट्रॉन्ग रहने के लिए बोलना. वहीं दूसरे फैन ने लिखा कि आज सिद्धार्थ की बहुत याद आ रही है.

Bigg Boss OTT: करण जौहर के शो बिग बॉस ओटीटी का ग्रैंड फिनाले आज, जानें कब और कहां देखें LIVE

शहबाज ने टैटू की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की और लिखा, 'तुम्हारी यादें तुम्हारी तरह ही सच्ची रहेंगी. तुम मेरे साथ हमेशा जिंदा रहोगे. हमारी यादों में हमेशा जिंदा रहोगे. मालूम हो. सिद्धार्थ शुक्ला की 2 सितंबर को हार्ट अटैक के कारण मौत हो गई थी. इस खबर से दुखी फैन्स को शहनाज की चिंता सता रही है. सोशल मीडिया पर लोग शहनाज के बारे में लोग जानना चाह रहे हैं.

अन्य खबरें