सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार के दौरान शमशान घाट में दो बार बेहोश हुईं शहनाज गिल

Anuradha Raj, Last updated: Fri, 3rd Sep 2021, 6:46 PM IST
  • सिद्धार्थ शुक्ला पंचतत्व में विलीन हो चुके हैं. सिद्धार्थ की मौत ने उनके चाहने वालों को तोड़ कर रख दिया है. सबसे ज्यादा तो सिद्धार्थ के निधन से शहनाज गिल बेसुध नजर आईं. शहनाज गिल एक्टर के अंतिम दर्शन के लिए शमशान घाट पहुंचीं थी.
शहनाज गिल दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से

सिद्धार्थ शुक्ला ने भले ही कई शो जीते हों, लेकिन जिंदगी की जंग बहुत ही जल्दी हार बैठे. महज 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ शुक्ला ने दुनिया को अलविदा कह दिया. सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के कारण उनके परिवार और चाहनेवालों को बहुत ही बड़ा झटका लगा है. वहीं देखा जाए तो एक्टर के निधन से शहनाज गिल की तो दुनिया ही उजड़ गई है. शहनाज गिल के लिए अभी भी इस बात पर यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला दुनिया में हनी रहे. शहनाज गिल अपने भाई के संग बेसुध हालत में सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचीं थी. 

इस दौरान शहनाज गिल सिद्धार्थ का नाम लेकर फूट-फूटकर रो रही थीं. इस दौरान शहनाज गिल के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे. ऐसे में सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार के दौरान शहनाज गिल को होश खोते हुए देखा गया. एक रिपोर्ट पर गौर करें तो शहनाज गिल अपने दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार के दौरान दो बार बेहोश हुई थीं. सोशल मीडिया पर शहनाज गिल की जो फोटो वायरल हो रही है उसमें वो जमीन पर पड़ी बेहोश दिखाई दे रही हैं.

शहनाज गिल

सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम दर्शन के लिए भाई संग शमशान घाट पहुंचीं शहनाज गिल

 शहनाज गिल की ऐसी हालत उनके फैंस से बिलकुल भी नहीं देखा जा रहा है. फैंस को बिलकुल भी इस बात की उम्मीद नहीं थी कि इस कदर सिडनाज की जोड़ी टूट जाएगी. बता दें शहनाज गिल एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के संग शादी करना चाहती थीं. इस बात को कई बार शहनाज गिल ने कहा भी था. हालांकि सिद्धार्थ शुक्ला ने ऑफिशियल तौर पर कुछ कहा तो नहीं था, लेकिन शहनाज में उनकी भी जान बसती थी.

 

अन्य खबरें