शहनाज गिल के पिता का छलका दर्द- बेटी बोली, उसने मेरे हाथों में दम तोड़ा अब कैसे जिऊंगी

Anuradha Raj, Last updated: Thu, 2nd Sep 2021, 6:34 PM IST
  • सिद्धार्थ शुक्ला ने 40 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. उसके बाद सिडनाज की जोड़ी टूट गई. सिद्धार्थ के बिना शहनाज कैसे रहेंगी इस बात की चिंता हर किसी को सताए जा रही है.
सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल

आज दिन की शुरुआत दिल दुखाने वाले खबर के साथ हुई. जैसे ही पता चला की सिद्धार्थ  शुक्ला का निधन हो गया है, चारों तरफ शोक की लहर देखने को मिली. तो वहीं सिडनाज के फैंस को सुबह से ही शहनाज गिल के लिए चिंता लगी हुई है. ऐसे में अभी कुछ पता चला है जिसे सुन आपकी आंखों से आंसु छलक जाएगा. फिफाजू की एक रिपोर्ट पर गौर करें तो सिदार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल के बाजुओं में दम तोड़ा. सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद से शहनाज गिल सदमे में है. इस बारे में शहनाज गिल ने अपने पिता संतोख सिंह को फोन पर बताया. जब एक रिपोर्टर ने शहनाज गिल के पिता से बात की तो उन्होंने कहा कि शहनाज का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है.

 शहनाज ने मुझसे कहा है पापा उसने मेरे हाथोंं में दम तोड़ा है. मेरे हाथों में वो दुनिया को छोड़कर गया है, अब मैं क्या करुंगी कैसे जिउंगी. शहनाज गिल के पिता ने कहा कि उनकी बेटी सिद्धार्थ को सुबह नॉर्मली उठाने गई, तो उसने कोई रिस्पॉन्स नहीं दिया. शहनाज ने फिर सिद्धार्थ को गोद में पकड़ कर रखा फिर भी कोई रिस्पॉन्स नहीं दिया. उशके बाद शहनाज ने सिद्धार्थ की पूरी फैमली को बुलाया जो आस-पास रहती थी.

सिद्धार्थ शुक्ला को आधी रात हुई थी सीने में बेचैनी, पानी पी हमेशा के लिए सो गए एक्टर

जिसके बाद अस्पताल लेकर जाया गया. शहनाज गिल ने अपने पिता को कहा कि थोड़ी देर में सिद्धार्थ को जला देंगे, नहीं रहेगा वो तो मैं कैसे रहूंगी. शहनाज गिल के पिता ने कहा कि उन्हें अपनी बेटी के मुंबई में अकेले रहने को लेकर कभी चिंता नहीं होती थी, क्योंकि सिद्धार्थ उसकी फैमली की तरह केयर करता था. लेकिन अब उन्हें अपनी बेटी की चिंता है.

 

अन्य खबरें