सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज का पहला पोस्ट, लिखा -तू मेरा है और...

Priya Gupta, Last updated: Thu, 28th Oct 2021, 3:03 PM IST
  • काफी लंबे समय के बाद शहनाज ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. शहनाज ने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपने म्यूजिक वीडियो का पोस्टर शेयर किया है.
सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज का पहला पोस्ट

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के काफी लंबे समय के बाद शहनाज ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. शहनाज ने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपने म्यूजिक वीडियो का पोस्टर शेयर किया है. जो कल 12 बजे रिलीज होगा, इस पोस्टर के साथ शहनाज गिल ने बेहद ही शानदार कैप्शन लिखा है. शहनाज ने लिखा है कि तू मेरा है....... इस पोस्टर में शहनाज और सिद्धार्थ हसते हुए नजर आ रहे हैं. शहनाज ने सिद्धार्थ को एक Treebute दिया है. इस पोस्टर पर लोगों के रिएक्शन आ रहे हैं.

फैन्स इस पोस्टर पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है. शहनाज ने सिद्धार्थ की मौत के बाद ये पहली शेयर की है. जिसके बाद एक्ट्रेस के फैन्स काफी खुश हैं कि शहनाज पहले की तरह नॉर्मल हो रही हैं. सिद्धार्थ के जाने के बाद फैन्स शहनाज को लेकर काफी परेशान चल रहे थे. वह पूरी तरह अंडरग्राउंड हो चुकी थीं. फैन्स उनके बारे में जानना चाह रहे थे.

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: राजस्थान के इस 700 साल पुराने शाही रिजॉर्ट में होगी विक्की-कैटरीना की शादी !

वहीं कुछ दिनों पहले शहनाज की फिल्म हौसला रख रिलीज हुई थी, फिल्म के प्रमोशन के लिए शहनाज काम पर वापस लौट चुकी है. हालांकि शहनाज सिड को काफी मिस करती हैं. सोशल मीडिया पर वायरल फोटोज में शहनाज की वो स्माइल फैन्स मिस कर रहे हैं. हालांकि वह काम पर तो वापस लौट चुकी हैं लेकिन कुछ मिसिंग लग रहा है. शहनाज अब काम पर लौट चुकी हैं, सिद्धार्थ काफी समय से सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं थी लेकिन अब वह सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हो चुकी हैं.

अन्य खबरें