सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम दर्शन के लिए भाई संग शमशान घाट पहुंचीं शहनाज गिल

Anuradha Raj, Last updated: Fri, 3rd Sep 2021, 2:08 PM IST
  • सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते थें. वहीं शहनाज गिल भी सिद्धार्थ शुक्ला से शादी करना चाहती थीं.लेकिन शहनाज ने कभी ये नहीं सोचा होगा कि उन्हें सिद्धार्थ को ऐसे विदाई देनी होगी.
शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला

शहनजा गिल और सिद्धार्थ शुक्ला का नाम फैंस एक साथ सिडनाज के तौर पर लेते थे. लेकिन सिडनाज की ये जोड़ी ऐसे टूट जाएगी किसी को भी नहीं पता था. कहां फैंस शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की शादी के बारे में सोच रहे थे, किसी को ये मलूम नहीं था कि सिडनाज की जोड़ी इतनी जल्दी टूट जाएगी. शहनाज गिल ने बिग बॉस 13 के घर में ही सिद्धार्थ शुक्ला से अपने प्यार का इजहार किया था. शहनाज गिल एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला से कितना प्यार करती थीं, ये तो पूरी दुनिया जानती है. लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला ने कभी भी अपने प्यार का इजहार ऑफिशियल तौर पर नहीं किया था.

 हालांकि बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद भी दोनों को हमेशा एक साथ ही स्पॉट किया जाता था. आखिरी बार शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला डांस दीवाने 3 के सेट पर पहुंचें थे, जहां दोनों ने खूब रोमांस किया था. शहनाज गिल जिसने सिद्धार्थ शुक्ला के संग सात फेरे लेने के सपने देखे थें, वो उन्हें ऐसे छोड़कर चले जाएंगे इस बारे में सोचा भी नहीं होगा. आज यानी 3 सितंबर को जब सिद्धार्थ शुक्ला के पार्थिव शरीर को ओशिवारा शमशान घाट में अंतिम संस्कार के लिए ले जाया गया, तो शहनाज गिल वहां अपने प्यार को अंतिम विदाई देने आईं.

शहनाज गिल के पिता का छलका दर्द- बेटी बोली, उसने मेरे हाथों में दम तोड़ा अब कैसे जिऊंगी

 शहनाज और सिद्धार्थ का ये प्यार अब हमेशा के लिए अधूरा रह गया. सिद्धार्थ की मौत के बाद से ही शहनाज गिल सदमे में हैं. शहनाज गिल शमशान घाट अपने भाई शहबाज खान के संग पहुंचीं. इस दौरान शहनाज ऐसी हालत में नजर आईं कि उनके मुंह से एक शब्द बोल पाना भी मुश्किल था.

 

अन्य खबरें