शहनाज गिल, दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा की ‘हौसला रखा’ का First Look रिलीज, इस दिन आएगा फिल्म का ट्रेलर

Pallawi Kumari, Last updated: Sun, 26th Sep 2021, 6:41 AM IST
  • शहनाज गिल और दिलजीत दोसांझ की पंजाबी फिल्म 'हौसला रख' का पहला लुक सामने आ गया है. फिल्म में सोनम बाजवा भी नजर आएंगी. 27 सितंबर को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा.
शहनाज गिल, दिलजीत दोसांक्ष और सोनम बाजवा की हौसल रखा का फर्स्ट लुक. फोटो साभार सोशल मीडिया

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज गिल पूरी तरह से टूट चुकी है. हमेशा ही उनके गुमसुम और उदास रहने की खबरें सामने आती रहती है. हाल ही में उनके पापा और भाई ने भी बताया था कि सिद्धार्थ के जाने के बाद शहनाज गिल की हालत ठीक नहीं है. इनदिनों सोशल मीडिया पर भी उनकी एक्टिविटी कम हो गई है. इस बीच शहनाज गिल की फिल्म हौसला रख का पोस्टर शेयर किया गया है, जिसके बाद फैंस काफी खुश हैं. जारी पोस्टर में शहनाज गिल के साथ दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा भी नजर आ रहे हैं.

हौसला रख के पोस्टर में दिलजीत दोसांझ, शहनाज गिल और सोनम बाजवा दिखाई दे रहे हैं, दिलजीत के हाथ में छोटा बच्चा है और वह खुद बच्चे की बोतल से दूध पी रहे हैं. वहीं शहनज और सोनम के हाथ में बच्चों क सामान है.पोस्टर देखने से यह काफी फनी लग रहा है. दिलजीत दोसांझ ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए बताया कि, फिल्म 15 अक्टूबर को दशहरे के मौके पर वर्ल़्वाइड रिलीज होगी. वहीं 27 सिंतबर को ट्रेलर रिलीज किया जाएगा.

आईटी की रेड पर सोनू सूद ने कहा- मेरे घर से खुश होकर गए अधिकारी, मैं उन्हें मिस करूंगा

2 सिंतबर को सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद हौसल रख के जरिए शहनज गिल पहली बार किसी प्रोजेक्ट में नजर आई. शहनाज गिल की फिल्म का पोस्टर सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. लेकिन शहनाज सिद्धार्थ के जाने के बाद अब भी गम में. इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने अपने अकाउंट से फिल्म का पोस्टर शेयर नहीं किया.

सिद्धार्थ के जाने के बाद शहनाज ने अबतक इंस्टाग्राम पर कोई पोस्ट नहीं किया है. फैंस लगातार दुआ कर रहे हैं कि शहनाज जल्द ही ठीक हो जाए. हौसला रख के पोस्टर के बाद फिल्म की टीम और शहनाज को खूब बधाई मिल रही है.

दीवाली पर धमाका करेगी अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी', रोहित शेट्टी ने फिल्म के रिलीज डेट का किया एलान

 

अन्य खबरें