कंगना रनौत के घर जल्द बजेगी शहनाई, सामने आया वीडियो

Smart News Team, Last updated: 18/10/2020 06:36 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत पिछले कुछ समय से विवादों के कारण सुर्खियों में बनी हुईं है. इसी बीच उनके घर में खुशी का माहौल छाया हुआ है. खुशी का कारण है कंगना के भाई की शादी, जो नवंबर में होने वाली है. ऐसे में रस्में अभी से शुरू हो गई हैं.
कंगना रनौत के घर खुशियों ने दी दस्तक

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के घर तमाम मुश्किलों के बाद खुशियां दस्तक देने वाली हैं, दरअसल जल्द ही एक्ट्रेस के घर शहनाई बजने जा रही है. लेकिन कंगना की नहीं बल्कि उनके भाई की, जिसकी रस्में अब शुरू भी हो चुकी हैं. कंगना रनौत के भाई की शादी नवंबर में होने वाली है, ऐसे में उनके घर में अभी से सेलिब्रेशन का दौर शुरू हो चुका है. कंगना के भाई अक्षत की शादी मनाली में होने वाली है. 

ऐसे में कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में कंगना रनौत अपने भाई को हल्दी लगाती हुई नजर आ रही हैं. कंगना के साथ इस वीडियो में और लोग भी दिखाई दे रहे हैं.  इसके अलावा कंगना ने ये भी बताया  है कि सबसे पहले शादी का निमंत्रण मामा के घर भेजा जाता है. सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर कंगना रनौत ने लिखा है कि आज मेरे भाई अक्षत की बधाई थी उसकी कुछ तस्वीरें. 

बेटे आदित्य नारायण की शादी को लेकर उदित नारायण ने कह डाली ये बात

हिमाचल की एक परम्परा है जिसे बधाई बोलते हैं. कंगना ने आगे लिखा-नवंबर में अक्षत की शादी है. सबको आज से ही निमंत्रण दिए जाएंगे, ऐसे में बधाई कहते हैं इसे. अपने पोस्ट में कंगना रनौत ने हार्ट की इमोजी भी बनाई है. कंगना ने अपने पोस्ट में ये भी कहा कि उनके नाना के घर मण्डी में हल्दी की ये सेरेमनी की गई है.

View this post on Instagram

Maasi and Prithu ❤️🥰 My heart beats ❤️🥰

A post shared by Rangoli Chandel (@rangoli_r_chandel) on

View this post on Instagram

.... And it continued !! ❤️❤️❤️

A post shared by Rangoli Chandel (@rangoli_r_chandel) on

अन्य खबरें