शमशान में सिद्धार्थ शुक्ला के पैर पकड़ शहनाज गिल कर रही थीं उठाने की कोशिश

Anuradha Raj, Last updated: Sat, 4th Sep 2021, 4:54 PM IST
  • सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया. 3 सितंबर को एक्टर का अंतिम संस्कार किया गया. इस दौरान शहनाज गिल पूरी तरह से टूटी हुई नजर आईं. बेसुध हालत में शहनाज गिल सिद्धार्थ के पैरों को पकड़ उन्हें उठाने की कोशिश कर रही थी. 
शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस 13 के विनर और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का ऐसे चले जाना सबको रूला गया. ऐसे में अभी तक सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस और परिवार वालों के आंसू सुखने का नाम नहीं ले रहे हैं. तो वहीं शहनाज गिल को भी बेसुध देखा गया. शहनाज गिल अभी भी ये मानने को बिलकुल भी तैयार नहीं हैं कि सिद्धार्थ अब इस दुनिया में नहीं रहे. सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार के दौरान शहनाज गिल सिर्फ सिद्धार्थ-सिद्धार्थ बोले जा रही थीं. शहनाज गिल की ऐसी हालत देख हर किसी कार दिल पसीज सा गया. शहनाज गिल की ऐसी हालत देख संभावना सेठ भी अपने आंसू नहीं रोक पाईं.

 संभावना सेठ ने बाद में मीडिया से बात करते हुए शहनाज गिल की हालत के बारे में बताया. मीडिया से बात करते हुए संभावना सेठ ने कहा कि शहनाज का रो-रोकर बुरा हाल था. बार-बार शहनाज सिद्धार्थ को उठाने की कोशिश कर रही थीं. शहनाज मेरा बच्चा मेरा बच्चा बोलकर सिद्धार्थ के लिए चिल्ला रही थीं. शमशान घाट में शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला के पास ही बैठी थीं. शहनाज सिद्धार्थ के पैरों के तरफ बैठ उनके पैर पकड़ उठाने की कोशिश कर रही थी.

शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला के लिए करवाई स्पेशल पूजा, परिवार की बहू बनने का टूटा सपना

 सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार के सभी रस्मों में शहनाज गिल शामिल हुईं. शहनाज गिल को इस दौरान संभाल पाना बेहद ही मुश्किल हो रहा था. संभावना ने कहा कि उनसे शहनाज की वैसी हालत देखी नहीं जा रही है. सिद्धार्थ को ऐसे देख हर किसी की आंखे नम थी, उनकी मां पूरी तरह से टूट चुकी थीं. फिर भी खुद को संभालने की कोशिश कर रही थीं. 

 

अन्य खबरें