सुशांत मामले में फूटा शेखर सुमन का गुस्सा, कहा- बिहार चुनाव का मुद्दा बन रहा है

Smart News Team, Last updated: 14/10/2020 08:12 AM IST
  • बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की निधन को चार महीने हो चुके हैं. लेकिन अभी तक कोई ऐसा निष्कर्ष निकलकर सामने नहीं आया है, जिससे किसी के मन को संतुष्टि मिल चुके. शेखर सुमन ने शुरू से ही सुशांत मामले में बेबाकी से अपनी राय रखी है. एक बार फिर से इस मामले में शेखर सुमन का रिएक्शन आया है.
शेखर सुमन और सुशांत सिंह राजपूत फोटो साभार-हिंदुस्तान

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आज यानी 14 अक्टूबर को चार महीने हो चुके हैं. सुशांत केस की जांच में देश की तीन बड़ी एजेंसी लगी हुई है, लेकिन अभी भी किसी प्रकार का कोई निष्कर्ष निकलकर सामने नहीं आ पाया है. ऐसे में सुशांत के फैंस अपनी निराशा जाहिर कर रहे हैं. एक्टर शेखर सुमन शुरू से ही सुशांत केस में न्याय की मांग करते हुए नजर आ रहे हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर शेखर सुमन ने पोस्ट शेयर कर लिखा है कि सुशांत मामले को बिहार चुनाव का मुद्दा बनाने की कोशिश की जा रही है.

 शेखर सुमन ने एक के बाद एक कई ट्वीट शेयर किए हैं. अपने ट्वीट में शेखर सुमन ने लिखा है कि शर्म आनी चाहिए क्योंकि सुशांत मामले को बिहार चुनाव में नंबर एक मुद्दा बनाया जा रहा है. ये भविष्यवाणी तो बहुत पहले ही हो गई थी कि बिहार चुनाव तक सुशांत मुद्दे को जीवित रखा जाएगा.साथ ही ये भी कहा गया था कि चुनाव के बाद पूरी तरह से इस मुद्दे को दबा दिया जाएगा. तो वहीं दूसरे ट्वीट में शेखर सुमन ने ये भी लिखा कि अचानक हर न्यूज चैनल से अब सुशांत का मुद्दा गायब हो चुका है. 

राधे के सेट पर सलमान खान आखिर क्यों हो गए थे इमोशनल, जानें कारण

एक जवाब हम मांग रहे हैं. जिन लोगों को शक के दायरे में लाया गया था वो सभी लोग कहां चले गए. इतना ही नहीं बल्कि ड्रग्स मामले की जांच का क्या हुआ फुस्स पटाखा हो गया.छलावा था सब. मक्कारी की भी एक इंतहा होती है. शेखर सुमन का कहना है कि इस मामले में कुछ भी लेकिन वो शांत नहीं बैठने वाले. अपने पोस्ट में शेखर सुमन ने लिखा लेकिन हार नहीं मानने वाले हम. लड़ते रहेंगे हम.सच और झूठ, भगवान और शैतान, ईमानदारी और बेईमानी के बीच इसके लिए एक लड़ाई जरूर होगी. कौन जीतता है ये देखते हैं.

रानी चटर्जी के गाने फोनवा पे फील रानी आवत नईखे ने मचाया धमाल, देखें जबरदस्त डांस

अन्य खबरें