शर्लिन चोपड़ा का खुलासा, बताया- शाहरुख खान की KKR वाली पार्टी में क्या हुआ था

Anuradha Raj, Last updated: Tue, 5th Oct 2021, 7:44 PM IST
  • शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के बेटे को ड्रग्स मामले में जबसे एनसीबी ने गिरफ्तार किया है. तबसे बॉलीवुड सेलेब्स एसआरके को सपोर्ट कर रहे हैं, तो वहीं शर्लिन चोपड़ा ने कई बड़े खुलासे किए हैं.
शर्लिन चोपड़ा और शाहरुख खान

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जबसे गिरफ्तारी हुई है, तबसे एक बार फिर बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर खूब चर्चा हो रही है. कोर्ट ने आर्यन खान को 7 अक्टूबर तक के लिए एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया है. कई बॉलीवुड सेलेब्स पूजा भट्ट, सुजैन खान, सुनील शेट्टी, सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने शाहरुख खान को सपोर्ट किया. तो वहीं सलमान खान और उनकी बहन अलविरा एक्टर के घर भी पहुंचे थे. इसी बीच शर्लिन चोपड़ा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है, ये उनके पुराने इंटरव्यू का है.

 शर्लिन चोपड़ा ने जिस वीडियो को ट्वीट किया है उसमें वो केकेआर वाली पार्टी के बारे में बात कर रही हैं. सितंबर 2020 में शर्लिन चोपड़ा ने ये इंटरव्यू दिया था. आईपीएल में केकेआर की टीम जीती थी, उसके बाद एक पार्टी का आयोजन किया गया था. वैसे तो शर्लिन ने वीडियो में किसी का नाम नहीं लिया है, लेकिन केकेआर का जिक्र किया है. शाहरुख खान ही केकेआर के मालिक हैं. वीडियो में शर्लिन चोपड़ा कह रही हैं वो कोलकता मैच देखने गईं, केकेआर जीत गई उस रात.

बेटे आर्यन खान की वजह से शाहरुख खान ने छोड़ी शूटिंग, हमशक्ल ने पूरा किया शूट

 जीत को सेलिब्रेट करने के लिए पार्टी रखी गई थी. केकेआर के प्लेयर्स, उनकी गर्लफ्रेंड्स, शाहरुख खान, शाहरुख खान के फ्रेंड्स, उनकी वाइफ सब पार्टी कर रहे थे. धीरे-धीरे वहां धूम्रपान शुरू हो गया, उसके बाद कुछ पदार्थों का सेवन किया जाने लगा. शर्लिन चोपड़ा डांस करते-करते थक गईं तो वॉशरूम गईं, उन्होंने जब दरवाजा खोला तो कुछ ऐसा देखा, जिसे देख एक्ट्रेस चौंक गईं. दरअसल शर्लिन ने वॉशरूम में स्टारवाइव्स को शीशे के सामने खड़े होकर व्हाइट पाउडर लेते देखा था, जिसे कोकीन कहा जाता है.

 

अन्य खबरें