सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की फिल्म शेरशाह को देख नहीं रोक पाएंगे आंसू

Smart News Team, Last updated: Thu, 12th Aug 2021, 12:15 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की फिल्म शेरशाह ओटीटी पर दस्तक दे चुकी है. फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा कारगिल वॉर के हीरो शहीद विक्रम बत्रा की भूमिका में नजर आ रहे हैं. तो वहीं किया आडवाणी उनकी गर्लफ्रेंड की भूमिका में दिखाई दे रही हैं.
शेरशाह मूवी रिव्यू

फिल्म- शेरशाह

एक्टर- कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिव पंडित, साहिल वैद

निर्देशक- विष्णु वर्धन

ओटीटी प्लेटफॉर्म- अमेजन प्राइम

शेरशाह की कहानी- इस फिल्म की कहानी कारगिल वॉर के हीरो रहे शहीद कैप्टन बत्रा के ईर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आ रही हैं. सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म में विक्रम बत्रा की भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में सिर्फ कैप्टन विक्रम बत्रा की कहानी ही नहीं बल्कि भारतीय सेना के सफर को भी बखूबी दिखाया गया है. इस फिल्म में विक्रम बत्रा की पर्सनल लाइफ पर भी मेकर्स ने रोशनी डाली है. इस फिल्म में कियारा आडवाणी ने विक्रम बत्रा की लव लाइफ डिंपल चीमा की भूमिका को निभाया है. फिल्म में ये देखने को मिल रहा है कि विक्रम बत्रा ने कैसे ही बचपन में ही ठान लिया था कि उन्हें भारतीय सेना ज्वॉइन करनी है. जब इस बच्चे ने बड़े होकर भारतीय सेना ज्वॉइन किया तो सभी का दिल जीतने के साथ-साथ दुश्मनों के छक्के भी छुड़ा दिए.

फिल्म में क्या खास है

इस फिल्म में विक्रम बत्रा की जिंदगी से  जुड़ी ऐसी कई चीजें देखने को मिलेंगी जिसे आपने ना कभी सुना होगा और ना तो कहीं पढ़ा होगा. फिल्म में विक्रम बत्रा के कॉलेज लाइफ की मस्ती, आर्मी से जुड़ने के सफल से लेकर 24 साल की उम्र में ही पहला सेना मिशन कमांड करने और कारगिल वॉर के दौरान 4875 तक की जीत सबकुछ देखने को मिलने वाला है. 2 घंटे 15 मिनट की इस फिल्म को देखने के बाद भी आप यही सोचते हुए नजर आएंगे की काश ये फिल्म थोड़ी और लंबी होती. काफी बेहतरीन तरीके से विष्णु वर्धन ने इस फिल्म को निर्देशित किया है.

सलमान खान ने सिल्वर मेडलिस्ट मीराबाई चानू से की मुलाकात, इस वजह से हो गए ट्रोल

क्या है एक्टिंग में खास

इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बेहद ही बेहदतीर एक्टिंग की है. इस फिल्म के बाद सिद्धार्थ के करियर को एक लंबी छलांग मिलेगी. फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बखूबी विक्रम बत्रा की भूमिका को निभाया है. वहीं कियारा आडवाणी भी डिंपल चीमा के कैरेक्टर में काफी जंच रही हैं.

 

 

 

अन्य खबरें