शिबानी दांडेकर ने फरहान अख्तर के जन्मदिन पर रोमांटिक फोटो शेयर कर किया विश

Smart News Team, Last updated: Sat, 9th Jan 2021, 4:14 PM IST
  • एक्टर फरहान अख्तर आज 47 साल के हो गए.फरहान अख्तर को जन्मदिन पर गर्लफ्रेड शिबानी दांडेकर ने सोशल मीडिया पर एक रोमांटिक फोटो शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है.
शिबानी दांडेकर - फरहान अख्तर

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर आज यानी 9 जनवरी को अपना 47 वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर उनकी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर ने एक रोमांटिक फोटो शेयर की है. साथ ही स्पेशल मैसेज के साथ उन्हें बर्थडे विश किया है. बता दें कि फरहान और शिबानी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

शिबानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और हमेशा ही फोटो वीडियो शेयर करती रहती है. शिबानी और फरहान की रोमांटिक व बोल्ड फोटोड हमेशा ही सोशल मीडिया पर देखने को मिलती है. इस बार भी शिबानी ने अपने बॉयफ्रेड फरहान अख्तर के जन्मदिन जो फोटो शेयर की है उसमें दोनों एक रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं.

शिबानी ने फरहान को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा- मेरी जिंदगी के प्यार, मेरे सबसे अच्छे दोस्त, मेरे लूडो पार्टनर..पता नहीं तुम्हारे बिना जिंदगी का ये सफर कैसा होता. मैं खुशनसीब हूं कि तुमने मेरा हाथ पकड़ा. आप एक बेहतरीन और टैलेंटेड कलाकार हैं. साथ ही अविश्वसनी इंसान भी, जिसे मैंने जाना है.मेरा होने के लिए धन्यवाद. हैप्पी बर्थडे माई फू.

शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर की लव स्टोरी टीवी शो ‘आई कैन डू थैट’ के सेट से शुरू हुई थी.शिबानी दांडेकर इस टीवी शो में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुईं थी ,जबकि फरहान अख्तर इस शो को प्रोड्यूस कर रहे थे. इस शो के बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं. इसके बाद सोशल मीडिया पर दोनों ने अपने रिलेशनशिप को सार्वजनिक किया. हालांकि अब तक दोनों ने शादी नहीं की है.

फराह खान के बर्थडे पर सोनू सूद ने किया विश, कहा-तुम मेरी बहन हो- प्यारी Photo

अन्य खबरें