बेल के बाद राज कुंद्रा के घर आने की खुशी में गाड़ी में आगे सरपट दौड़ा बॉडीगार्ड, Video Viral

Pallawi Kumari, Last updated: Wed, 22nd Sep 2021, 10:48 AM IST
  • पोर्न फिल्म मामले में गिरफ्तार हुए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को सोमवार को कोर्ट ने जमानत दे दी. मंगलवार को राज जेल से रिहा होकर अपने घर पहुंचे. इस दौरान घर के बाहर का कुछ विजुअल सामने आया, जिसमें उनके बॉडीगार्ड रवि ने सभी का ध्यान खींचा.
बेल के बाद राज कुंद्रा के घर बाहर का विजुअल. 

अश्लील फिल्मों का निर्माण करने और उसे एप्लिकेशन के माध्यम से चलाए जाने को लेकर 19 जुलाई को गिरफ्तार हुए राज कुंद्रा को पूरे 2 महीने बाद जमानत मिली है. मंगलवार को राज कुंद्रा जेल से रिहा होकर जुहू स्थित अपने घर पहुंचे. पूरे 62 दिनों बाद राज ने जेल से बाहर निकलकर खुली हवा में सांस ली. वह घर पर अपनी पत्नी, बच्चों और परिवार वालों से मिलें. जेल से बाहर आने के बाद से ही राज कुंद्रा के कई फोटो वीडियो सामने आए.

जेल से बाहर आने के बाद राज कुंद्रा को मीडिया ने घेर लिया और कई सवाल पूछने लगे , लेकिन राज ने किसी सवाल का जवाब नहीं दिया. इस दौरान वह मायूस दिखे. माथे पर टीका लगाए हुए और हाथ में एक प्लास्टिक का बैग लिए हुए जेल से बाहर निकलने की राज कुंद्रा की कई फोटो वीडियो वायरल हुई. राज कुंद्रा के घर के बाहर भी मीडिया से लेकर सुरक्षाकर्मियों की भारी भीड़ थी. इस दौरान उनके बॉडीगार्ड का एक वीडियो सामने आया, जो खूब वायरल हो रहा है.

KKK 11 Winner: अर्जुन बिजलानी ने जीती खतरों के खिलाड़ी की ट्रॉफी ! सोशल मीडिया पर बधाईंया मिलनी शुरू

दरअसल जैसे ही राज कुंद्रा की गाड़ी घर के करीब पहुंची है शिल्पा शेट्टी का पर्सनल बॉडीगार्ड रवि राज कुंदा की कार के आगे तेजी से दौड़ने लगता है और भीड़ से गाड़ी को रास्ता देने लगता है. रवि जिस रफ्तार से कार के आगे दौड़ता है उसकी खूब तारीफ की जा रही है. उनका बॉडीगार्ड इतनी तेजी के साथ गाड़ी के सामने से दौड़ता है कि कुछ भी कैप्चर नहीं हो पाता. घर के भीतर गाड़ी के जाते ही मेन गेट बंद कर दिया जाता है.

इस दौरान भले ही राज कुंद्रा के घर के बाहर का कोई विजुअल सामने नहीं आया हो, लेकिन उनके बॉडीगार्ड ने जिसतरह गाड़ी के आगे दौड़ लगाई, उसने सभी का दिल जीत लिया. बॉडीगार्ड परछाई की तरह अपने मालि के साथ रहते हैं और इस बात को रवि ने साबित कर दिया.

बता दें कि शिल्पा शेट्टी के बॉडीगार्ड रवि का एक वीडियो कुछ समय पहले भी खूब वायरल हुआ था. दरअसल शिल्पा शेट्टी के पिता की जब मौत हुई थी तो बॉडीगार्ड रवि भी खूब रोए थे. उनके आंखों के आंसू ने ये पैसो और रिश्तों का महत्व समझाया था. अब एक बार फिर से रवि का वीडियो वायरल हुआ है, जब फिर से वह अपनी ड्यूटी और जिम्मेदारी को बखूबी निभाते दिखें.

मराठी एक्ट्रेस ईश्वरी देशपांडे की मौत, कार में पानी डूबने से हुआ दर्दनाक हादसा

 

अन्य खबरें