बेटे वियान के जन्मदिन पर शिल्पा शेट्टी के घर आया नया मेहमान,देखें खूबसूरत वीडियो

Smart News Team, Last updated: Fri, 21st May 2021, 4:09 PM IST
  • आज शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के बेटे वियान का जन्मदिन है. इस मौके पर मम्मी पापा की तरफ से उन्हें बेहद खूबसूरत सरप्राइज गिफ्ट मिल है,जिसे देखते ही वियान खुशी से झूम उठे. आज वियान के जन्मदिन पर उन्हें क्यूट सा पपी उन्हें मिला है.
शिल्पा शेट्टी बेटे वियान के साथ. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान का आज जन्मदिन है. वियान के जन्मदिन पर उन्हें मम्मी पापा की तरफ से एक खूबसूरत सरप्राइज गिफ्ट भी मिला है. आज वियान 10 साल के हो गए और शिल्पा ने वादा किया था कि जब वो 10 साल के होंगे तो उन्हें गिफ्ट में एक पपी देंगे. जब शिल्पा और राज कुंद्रा ने वियान को ये क्यूट सा पपी गिफ्ट किया तो वह इसे गोद में लेटे ही खुशी से झूम उठे. इसकी वीडियो शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि शिल्पा और राज एक ब्लैक कलर की फरी डॉग लेकर आते हैं और वियान के पास जाते हैं. इसके बाद उसे आंखे बंद करने के लिए कहते हैं. इस बाद शिल्पा क्यूट से पपी को वियान की गोद में देती है और वियान इसे देखते ही खुशी से झूम उठते हैं. वीडियो में ही शिल्पा ने बताया है कि इस पपी का नाम उन्होंने ट्रफल रखा है.

वीडियो शेयर करते हुए शिल्पा ने कैप्शन में लिखा है- मिलिए हमारे फैमली के नए सदस्य ट्रफल से. वियान अपने लिए एक पेट लाने की डिमांड कर रहा था. लेकिन मैंने वादा किया था कि जब लो 10 साल का होगा तब उसे एक पेट लाकर दूंगी, जिससे की वह उसकी देखभाल कर सके और उसे यह एक साल में ही मिल गया. कितना अच्छा बेटा है. हैप्पी बर्थडे मेरे बेटे.

बता दें कि बीते दिनों शिल्पा शेट्टी का पूरा परिवार बेहद मुश्किल दौर से गुजरा है. शिल्पा को छोड़कर उनके परिवार के सारे सदस्य बेटा वियान, बेटी समीशा, पति राज और सास- ससुर सभी कोरोना संक्रमित हो गए थे. लेकिन अब सभी स्वस्थ हैं और परिवार की खुशियां फिर से लौट आईं है.

श्वेता तिवारी ने साड़ी में बिखेरा जलवा, बोल्डनेस देख फैंस बोले-शाम हुई गुलाबी

 

अन्य खबरें