Maharashtra Police Cyber Cell Case: राज कुंद्रा की बेल की सुनवाई 7 अगस्त तक टली

Smart News Team, Last updated: Mon, 2nd Aug 2021, 2:28 PM IST
  • महाराष्ट्र पुलिस साइबर सेल ने 2020 में पोर्न फिल्म केस के आरोपी शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर एफआईआर दर्ज की थी. अब ताजा जानकारी के मुताबिक इस मामले में राज कुंद्रा की अग्रिम जमानत याचिका की सुनवाई 7 अगस्त तक के लिए टल गई है.
राज कुंद्रा की बेल की सुनवाई 7 अगस्त तक टली.

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को अश्लील फिल्म बनाने और उसे एप पर चलाने के मामले में गिरफ्तार किया था. फिलहाल इस मामले को लेकर राज कुंद्रा को किला कोर्ट ने 14 दिनों के लिए न्यायिक हिसारसत में भेजा है. हालांकि ये पहला मामला नहीं है जब राज कुंद्रा के खिलाफ को केस दर्ज किया गया हो. इससे पहले साल 2020 में इसी मामले को लेकर महाराष्ट्रा पुलिस साइबर सेल ने राज कुंद्रा पर अश्लील कंटेट की फिल्में बनाने और चलाए जाने को लेकर एफआईआर दर्ज की थी.

 ताजा जानाकारी के मुताबिक, साल 2020 के इस मामले में राज कुंद्रा की अग्रिम जमानत की सुनवाई 7 अगस्त कर स्थगित कर दी गई है.इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक,  एक्ट्रेस और मॉडल शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे ने 2020 में साइबर सेल को दिए अपने बयान में राज कुंद्रा के खिलाफ छेड़छाड़ और अश्लील वीडियो बनाने के आरोप लगाए थे. 

शिल्पा शेट्टी को मिला फिल्ममेकर हंसल मेहता का समर्थन, कहा-उन्हें थोड़ा स्पेस दें

एएनआई की अनुसार, कोर्ट ने राज कुंद्रा की अग्रिम जमानत की सुनवाई स्थगित कर दी थी. जमानत पर अगली सुनवाई 7 अगस्त को होगी. एएनआई ने ट्वीट करते हुए बताया- महाराष्ट्र पुलिस साइबर सेल के पिछले साल के मामले में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा की अग्रिम जमानत अर्जी पर 7 अगस्त कर के लिए स्थगित कर दिया है.

इस बीच शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा के पोर्न फिल्म मामले को लेकर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना एक बयान जारी करते हुए कहा- 'मैंने इस मामले पर अब तक कोई टिप्पणी नहीं की है, आगे भी नहीं करुंगी क्योंकि ये मामला अभी कोर्ट में है.मेरी फीलॉसिफी ये है कि किसी से कंप्लेन मत करो, किसी को एक्सप्लेन मत करो. मैं सिर्फ इतना कह सकती हूं कि इस मामले की जांच चल रही है और मुझे मुंबई पुलिस और हमारी न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है.

पति राज कुंद्रा पॉर्न मामले पर शिल्पा शेट्टी ने जारी किया बयान- सारी बातें बताईं

 

 

अन्य खबरें