एडल्ट फिल्मों के मास्टरमाइंड राज कुंद्रा के पास था Plan B, वॉट्सएप चैट से खुलासा

Smart News Team, Last updated: Thu, 22nd Jul 2021, 12:55 PM IST
  • अश्लील फिल्म बनाने के आरोप में गिरफ्तार हुए कारोबारी राज कुंद्रा फिलहाल जेल की सलाखों में है. पुलिस को जांच के दौरान वाट्सएप चैट मिली है. इस चैट के अनुसार राज प्लान बी की तैयारी कर रहा था.
राज कुंद्रा के पास था Plan B. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

कारोबारी और बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा इन दिनों एडल्ड फिल्म बनाने और इसे एप के जरिए चलाने को लेकर विवादों में घिरे हुए हैं. इस आरोप में मुंबई क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई रात राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया है. कोर्ट ने फिलहाल उन्हें 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में रखा है. क्राइम ब्रांच इसबीच पूरी तफ्तीश से राज कुंद्रा के मामले की जांच कर रही है और इस मामले से जुड़ी सबूत इकट्टठा कर रही है. पुलिस ने राज के ऑफिस में भी छापेमारी की और हार्ड डिस्क, सर्वर जैसी कई चीजें जब्त की है. 

पुलिस को मामले की जांच के दौरान राज कुंद्रा के 'Plan B' के बारे में पता चला है.प्लान बी का खुलासा एक वाट्सएप चैट के जरिए हुआ. मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रापर्टी सेल ने राज के एक्स पीआर उमेश कामत के मोबाईल की डांट की तो इससे कई राज का पर्दाफाश हुआ.

राज कुंद्रा अपने काले काम को छिपाने के लिए चुकाते थे बड़ी कीमत

चैट में 'एच अखाउंट्स' के नाम के एक ग्रुप के बारे में भी पता चला है. इस ग्रुप में प्रदीप बख्शी ने बीते साल नवंबर में लिखा कि हॉटशॉट एप को गूगल ने सस्पेंड कर दिया है. इसके बाद राज ने लिखा, कोई बात नहीं 'प्लान बी' शुरू हो गया है. बता दें कि प्रदीप बख्सी राज कुंदआ का बहनोई है जो विदेश से इस अश्लील फिल्मों के धंधे में राज का खास सहयोगी है.

पुलिस की जांच में ये भी खुलासा हुआ कि राज पहले छोटे कलाकारों को वेब सीरिज और शॉर्ट फिल्मों में काम के लिए लालच देता था फिक उन्हें ऑडिशन के नाम पर बोल्ड सीन कराए जाते थे. ये बोल्ड सीन पहले सेमी न्यूड और फिर फुल न्यूड हो गई थी.

पूनम पांडे का राज कुंद्रा पर आरोप, बोलीं-गंदे मैसेज के साथ लीक किया था मेरा नंबर

अन्य खबरें