राज कुंद्रा पोर्न केस के बाद पहली बार इस दिन फेसबुक पर लाइव होंगी शिल्पा शेट्टी

Smart News Team, Last updated: Tue, 10th Aug 2021, 11:09 PM IST
  • पोर्न मामले में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी भी विवादों में बनी हुईं है. अब खबर है कि शिल्पा शेट्टी फैंस के साथ फेसबुक पर लाइव आने वाली हैं. इस दौरान उनके साथ बॉलीवुड जगत के कई सितारे में नजर आएंगे. आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला.
इस दिन फेसबुक लाइव होंगी शिल्पा शेट्टी. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

बिजनेसमैन और शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को 19 जुलाई को मुंबई क्राइम ब्रांच ने पोर्न फिल्म बनाने और उसे एप पर चलाने के मामले में गिरफ्तार किया है. राज कुंद्रा की जमानत याचिका बार-बार खारिज हो रही है और फिलहाल वह जेल में हैं. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद कई नए नए खुलासे किए गए. शिल्पा शेट्टी को भी पॉइंट बनाकर पूछताछ की गई. शिल्पा शेट्टी के हाथ से कई प्रोजेक्ट्स भी निकल गए. पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा भी विवादों में घिर गईं.

अब ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी पहली बार वर्चुअल अपीयरेंस देंगी. जी हां वह फैंस के साथ फेसबुक बार लाइव आएंगी. दरअसल शिल्पा शेट्टी फंडरेजर प्रोग्राम के ग्लोबल ब्रॉडकास्ट We For India: Saving Lives, Protecting Livelihoods का हिस्सा बन रही है.ये ग्लोबल डिजिटल ब्रॉडकास्ट भारत में कोविड रिलीफ के लिए 25 करोड़ का फंड जुटाने की अपेक्षा से किया जा रहा है. इसे 'द वर्ल्ड वी वांट' की फाउंडर नताशा माथुर ऑर्गनाइज करेंगी.

तलाक के बाद भी नहीं टूटा बॉन्ड, एयरपोर्ट पर आमिर और बेटे को पिक करने पहुंची किरण

 खबरों की मानें तो ‘वी फॉर इंडिया’ के जरिए शिल्पा 15 अगस्त को शाम 7: 30 बजे फेसबुक लाइव होगी. ये लाइव सेशन लगभग तीन घंटे तक चलेगा और इसमें फिल्म जगत से लेकर म्यूजिक, कॉमेडी, खेल जगत और जाने माने लोग शिरकत करेंगे.

बॉलीवुड इंडस्ट्री में शिल्पा शेट्टी के साथ इस इवेंट में एआर रहमान, फरहान अख्तर, अर्जुन कपूर, फराह खान, फरहान अख्तर, जावेद जाफरी, जावेद अख्तर, कबीर खान, करण जौहर, मिक जैगर, परिणीति चोपड़ा, राजकुमार हिरानी, सैफ अली खान, सोनू सूद समेत कई सितारे शामिल होंगे.

The Kapil Sharma Show: नए सेट में दिखा एटीएम, होटल चिल पैलेस और 10 स्टार ढाबा

अन्य खबरें